Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Gujrat

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी देंगे राम बिलास शर्मा

November 29, 2017 01:56 PM
राजकुमार अग्रवाल
चंडीगढ़, 29 नवंबर- गुजरात विधानसभा चुनाव ज्यों-ज्यों अपने चरम की ओर उन्मुख हो रहा है हरियाणा के वरिष्ठï भाजपा नेताओं की डिमांड बढ़ रही है। गुजरात में पुराना रसूख रखने वाले हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री श्री राम बिलास शर्मा को गुजरात के मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया गया है। श्री शर्मा आज सायं राजकोट पहुंचेंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करके लोगों को श्री रूपाणी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।
भाजपा के पुराने सिपाही रहे शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा वर्ष 1975 में जनसंघ के संगठन मंत्री थे तो उस वक्त पार्टी ने इनकी जिम्मेवारी गुजरात विधानसभा चुनाव में लगाई थी, इनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. मंगलसेन, ठाकुर नसीब सिंह, ध्रुवचंद होडलवाले भी प्रचार करने गए थे। उन चुनावों में जनता मोर्चा (वर्तमान भाजपा) पार्टी ने जीत हासिल की थी और बाबूभाई पटेल मुख्यमंत्री बने थे। 
तब से लेकर अब तक गुजरात में होने वाले प्रत्येक विधानसभा चुनाव में वरिष्ठï भाजपा नेता एवं हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा की ड्यूटी लगती रही है। उनके कई दशक के राजनैतिक अनुभव का फायदा उठाने के लिए आलाकमान ने उनकी गुजरात के मुख्यमंत्री  विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी लगाई है।

Have something to say? Post your comment