Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Gujrat

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी देंगे राम बिलास शर्मा

November 29, 2017 01:56 PM
राजकुमार अग्रवाल
चंडीगढ़, 29 नवंबर- गुजरात विधानसभा चुनाव ज्यों-ज्यों अपने चरम की ओर उन्मुख हो रहा है हरियाणा के वरिष्ठï भाजपा नेताओं की डिमांड बढ़ रही है। गुजरात में पुराना रसूख रखने वाले हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री श्री राम बिलास शर्मा को गुजरात के मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया गया है। श्री शर्मा आज सायं राजकोट पहुंचेंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करके लोगों को श्री रूपाणी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।
भाजपा के पुराने सिपाही रहे शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा वर्ष 1975 में जनसंघ के संगठन मंत्री थे तो उस वक्त पार्टी ने इनकी जिम्मेवारी गुजरात विधानसभा चुनाव में लगाई थी, इनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. मंगलसेन, ठाकुर नसीब सिंह, ध्रुवचंद होडलवाले भी प्रचार करने गए थे। उन चुनावों में जनता मोर्चा (वर्तमान भाजपा) पार्टी ने जीत हासिल की थी और बाबूभाई पटेल मुख्यमंत्री बने थे। 
तब से लेकर अब तक गुजरात में होने वाले प्रत्येक विधानसभा चुनाव में वरिष्ठï भाजपा नेता एवं हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा की ड्यूटी लगती रही है। उनके कई दशक के राजनैतिक अनुभव का फायदा उठाने के लिए आलाकमान ने उनकी गुजरात के मुख्यमंत्री  विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी लगाई है।

Have something to say? Post your comment