Tuesday, June 25, 2019
 
BREAKING NEWS
नगर परिषद कैथल के सफाई कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अंगूरी देवी को चुना प्रधान पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बने तरावड़ी के संजीव चौहानलाड़वा हल्के मे मल्टीपल खेल स्टेडिरूम बनवाना होगा प्राथमिकता : संदीप गर्गमुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे लाड़वा हल्के ने छुए विकास के नए आयाम : पवन सैनी भाजपा विधायक ने मंत्री के सामने लगाए एसपी मुर्दाबाद के नारेये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंगअमेठी में पंचायत उपचुनाव को लेकर बजा बिगुल, डॉ योगेश कुमार बनाये गये बाजार शुक्ल चुनाव अधिकारीशाहाबाद- निजी अस्पताल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई पकडे गए नए-नए कानून योजना तुरंत बणा दिए तैयार तनै,हरियाणा में ठाठ ला दिए बीजेपी सरकार तनै-डीपीआरओ युवा चेहरों को मौका मिला तो बदल जाऐंगे राजनीति के मायने

Maharashtra

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस गेस्ट को देख सब हुए हैरान

December 27, 2017 11:18 AM
राहुल अग्रहरि उर्फ रवि ब्यूरो चीफ pbh

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस  गेस्ट को देख सब हुए हैरान 

 

 

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का सेलिब्रेशन अभी भी जारी है. 26 दिसंबर की रात को मुंबई में इस कपल की दूसरी रिसेप्शन पार्टी थी. इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के कई फेमस चेहरे दिखे. ये रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेगिस एस्टर बॉलरूम में रखा गया था.

यहां महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, मुनफ पटेल, रवींद्र जडेजा, अमिताभ बच्चान, ए आर रहमान समेत कई लोग दिखे.

 

ज्ञान ने अपना इंडिया स्टे दो तीन दिन के लिए बढ़ाया ताकि विराट की पार्टी में शामिल हो सके.

मगर इन सब के बीच विराट कोहली के एक स्पेशल गेस्ट को देखकर दिल खुश हुआ. ये खास गेस्ट है श्रीलंका टीम का क्रिकेट फैन ज्ञान सेनानायके. 34 साल के ज्ञान का रिकॉर्ड है कि वो अपनी टीम के हर टूअर पर साथ जाते हैं. ये दिव्यांग क्रिकेट फैन अपनी टीम के साथ इंडिया आया हुआ था और कोहली के खास निमंत्रण पर टीम के वापिस लौटने के बावजूद यहां रुक गया ताकि कोहली की दावत में शामिल हो सके. ज्ञान के साथ इस कपल समेत कई क्रिकेटर्स ने तस्वीरें खिचवाईं.

 

विराट कोहली का फैन है ज्ञान.

इस क्रिकेट फैन से कोहली और धोनी लंबे समय से  मिल रहे हैं. ज्ञान को रीढ़ में जन्म से दिक्कत है जिसकी वजह से वो सही से खड़ा नहीं हो पाता है और कोहली ने उसे आर्थिक सहायता देने का भी ऑफर किया था. मगर ज्ञान ने कोई भी मदद लेने से मना किया था.

और तस्वीरें देखिए-

Have something to say? Post your comment