Wednesday, June 19, 2019
 
BREAKING NEWS
मनोहर सरकार ने जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत जीता जनता का दिल : डॉ. गणेश दत्तश्री अमरनाथ सेवा मंडल की शाखा पूंडरी द्वारा 24वें भंडारे की सामग्री रवानापृथ्वी एक देश है और हम सभी इसके नागरिक हैंधड़ाधड़ बड़े-बड़े मामले सुलझाने वाले इंस्पेक्टर नवीन पाराशर की आईजी हनीफ कुरेशी ने थपथपाई पीठ शव नग्नावस्था में मिला,बेरहमी से सिर में ईंट माकर हत्या किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार दृढ़ संकल्प: विपुल गोयलआरटीए कार्यालय पर चला मुख्यमंत्री का डंडा कार्यालय में बुलाकर पीड़ित को दी बगैर हस्ताक्षर की रसीद बिना बताए बीडीपीओ बावल ने लिया अवकाश, 4 दिन का वेतन रूका भाजपा नए चेहरे पर विश्वास जताकर मैदान में उतारेगी युवा चेहरा : कौल कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन किया

Maharashtra

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस गेस्ट को देख सब हुए हैरान

December 27, 2017 11:18 AM
राहुल अग्रहरि उर्फ रवि ब्यूरो चीफ pbh

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस  गेस्ट को देख सब हुए हैरान 

 

 

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का सेलिब्रेशन अभी भी जारी है. 26 दिसंबर की रात को मुंबई में इस कपल की दूसरी रिसेप्शन पार्टी थी. इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के कई फेमस चेहरे दिखे. ये रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेगिस एस्टर बॉलरूम में रखा गया था.

यहां महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, मुनफ पटेल, रवींद्र जडेजा, अमिताभ बच्चान, ए आर रहमान समेत कई लोग दिखे.

 

ज्ञान ने अपना इंडिया स्टे दो तीन दिन के लिए बढ़ाया ताकि विराट की पार्टी में शामिल हो सके.

मगर इन सब के बीच विराट कोहली के एक स्पेशल गेस्ट को देखकर दिल खुश हुआ. ये खास गेस्ट है श्रीलंका टीम का क्रिकेट फैन ज्ञान सेनानायके. 34 साल के ज्ञान का रिकॉर्ड है कि वो अपनी टीम के हर टूअर पर साथ जाते हैं. ये दिव्यांग क्रिकेट फैन अपनी टीम के साथ इंडिया आया हुआ था और कोहली के खास निमंत्रण पर टीम के वापिस लौटने के बावजूद यहां रुक गया ताकि कोहली की दावत में शामिल हो सके. ज्ञान के साथ इस कपल समेत कई क्रिकेटर्स ने तस्वीरें खिचवाईं.

 

विराट कोहली का फैन है ज्ञान.

इस क्रिकेट फैन से कोहली और धोनी लंबे समय से  मिल रहे हैं. ज्ञान को रीढ़ में जन्म से दिक्कत है जिसकी वजह से वो सही से खड़ा नहीं हो पाता है और कोहली ने उसे आर्थिक सहायता देने का भी ऑफर किया था. मगर ज्ञान ने कोई भी मदद लेने से मना किया था.

और तस्वीरें देखिए-

Have something to say? Post your comment