Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला

Crime

अपहरण के बाद दो भाइयों की हत्या बुरी तरह जले हुए मिले शव

March 26, 2018 06:21 PM
रणबीर रोहिल्ला
अपहरण के बाद दो भाइयों की हत्या
बुरी तरह जले हुए मिले शव
आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया
पुलिस ने मामले में तीन लोगों को किया गिरफ्तार
 
सोनीपत।
जिले के गोरड गांव में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो मौसेरे भाइयों की अपहरण के बाद निर्मम हत्या हुई है। दोनों की हत्या को आपसी रंजिश के बाद अंजाम दिया गया। पुलिस ने दोनों के अधजले शवों को बरामद किया है। थाना खरखौदा पुलिस ने अपरहरण एवं हत्या की घटना में शामिल आरोपी सौभराम पुत्र ईश्वर निवासी गोरड़ जिला सोनीपत, हिमाशु पुत्र रणबीर व सोमबीर पुत्र वीरेन्द्र निवासी जाखौदा जिला झज्जर को गिरफ्तार किया है।
सोनीपत के गोरड गांव में अशोक ओर ओमबीर दोनों मौसेरे भाई है, जिनका गांव के ही कुछ लोगो ने 23 मार्च को अपहरण कर लिया, जिसके बाद दोनों की निर्मम हत्या कर दी गयी। आज दोनों के शव भिवानी के खरक गांव के पास अधजली हालात में बरामद हुए। परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ युवकों के साथ आपसी रंजिश चल रही थी। जिसके बाद इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। डीएसपी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले ने दोनों के अधजले शव बरामद किये है, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई में रखवा दिया है। डीएसपी हरेंद्र ने बताया कि अपहरण का मामला 23 मार्च को दर्ज किया गया था। इसमें गांव के ही लोगो पर आरोप है। पुलिस ने अपरहरण एवं हत्या की घटना में शामिल आरोपी सौभराम पुत्र ईश्वर निवासी गोरड़ जिला सोनीपत, हिमाशु पुत्र रणबीर व सोमबीर पुत्र वीरेन्द्र निवासी जाखौदा जिला झज्जर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि पहले हुई हत्या की रंजिश को रखते हुये इस घटना को अन्जाम दिया था। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।  

Have something to say? Post your comment

More in Crime

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार

ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री मामले के षडय़ंत्र में लिप्त मोस्टवांटिड आरोपी सीवन पुलिस द्वारा गिरफ्तार