Friday, May 24, 2019
BREAKING NEWS
भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया करीब 6 लाख 56 हजार 142 मतों से हुए विजयी* मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न: जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंहभाजपा के नवनिर्वाचित सांसद नायब सैनी ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्नजनता ने की भाजपा की नीतियों मे कि आस्था व्यक्त : सुर्या सैनीजनता ने प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई अपनी मोहर : सुरेश कश्यपपरिवारवाद हारा,जनता जीती -मनोहर लाल मां ने जींद जिले में तो अब बेटे ने हिसार में खिलाया कमलतंवर की प्रधानगी में हर चुनाव हारी कांग्रेस, हुड्डा की दावेदारी भी खतरे मेंचार्जशीट पर बोले कुछ पार्षद, पार्षद प्रतिनिधि व नेता करते हैं निजी कार्यों के लिए ब्लैकमेल ,इसलिए करते हैं ऐसी बेतुकी बातें : सिंहकैथल पुलिस चौकना ,महिला पुलिस व अर्धसैनिक बल के करीब 850 कर्मचारी व अधिकारी तैनात रहेगेकेंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल को जड़ा ग्रामीणों ने ताला

Crime

पिस्तौल के बल पर आढ़ती से लुुटे 75 लाख रुपये घटना को अंजाम देकर लुटेरे फरार

March 28, 2018 05:59 PM
रणबीर रोहिल्ला
पिस्तौल के बल पर आढ़ती से लुुटे 75 लाख रुपये
घटना को अंजाम देकर लुटेरे फरार
आई-20 कार में सवार होकर आए थे लुटेेरे 
सोनीपत।
गोहाना रोड़ पर बड़वासनी के पास आढ़ती की कार से सामने आई-20 कार अड़ाकर पिस्तौल के बल पर अज्ञात तीन लुटेरों ने 75 लाख रुपयों से भरा बैग लुट लिया। इसके बाद लुटेरे घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने इसकी शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आढ़ती की शिकायत पर अज्ञात तीन के खिलाफ भादसां की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए दो टीमों का गठन कर दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार नजबगढ़ निवासी शिवांक गोयल की नरेला में आढ़ती की दुकान है। वह बैंक से 75 लाख रुपये की पेमैंट निकलवा कर गोहाना के लिए कार में सवार हो चला था। कार को चालक चला रहा था तथा उसमें आढ़ती की मां भी सवार थी। जैसे ही कार सोनीपत-गोहाना रोड़ पर बड़वासनी के पास पहुंची तो उसके सामने अचानक एक आई -20 कार आकर रूकी। जिस पर चालक ने ब्रेक ले लिया। जैसे ही चालक ने ब्रेक लिए इसी दौरान आई-20 कार से तीन हथियार बंद लुटेरे उतरकर उनकी कार की तरफ लपके साथ उन्होंने पिस्तौल के बल पर उन्हें डराया तथा कार से रखा 75 लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। शिवांक गोयल ने इसकी शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शहर में वीटी की तथा नाकाबंदी कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया। परन्तु लुटेरे पुलिस की व्यवस्था को धत्ता बताकर फरार होने में सफल हो गए। सदर थाना एसएचओ दलबीर दांगी ने बताया कि शिवांक गोयल के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है। वही चार टीमों का गठन कर दिया गया है, ताकि वारदात का जल्द से जल्द खुलासा किया जा सके।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

नरवाना-अवैध संबंधों के शक में सो रही पत्नी की गर्दन में फाली मारकर की हत्या

कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला,

पांच दोस्तों ने पहले मिलकर पी, बाद में अपने दोस्त को ही मार डाला

दलित परिवार पर चुनावी रंजिश के बाद हमला, कई घंटे बाद दर्ज हुआ केस

कैथल पुलिस ने दो शातिर मोस्टवांटिड अपराधी गिरफ्तार किये

बाप ने 9 माह के बेटे को पटक कर मार डाला

गाँव ममेरा खुर्द में एक व्यक्ति की हत्या

दिन-दिहाड़े नई अनाज मंडी से दो बाइक सवारों ने उड़ाया आढ़ती का गल्ला

4 वारदातों में शामिल 6 आरोपी गुहला पुलिस ने किये गिरफ्तार

ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री मामले के षडय़ंत्र में लिप्त मोस्टवांटिड आरोपी सीवन पुलिस द्वारा गिरफ्तार