Monday, May 20, 2019
BREAKING NEWS
सूचनाओं को आम जन तक पहुंचाने में सकारात्मकता का संदेश दिया था नारद नेसूरज हुआ प्रचंड़, गर्मी दे रही दंड़, बाजार हुए सुनसानरामकंवर दत्त शर्मा के निधन पर जताया शोक10वीं के परिक्षा परिणाम में डी लाईट हाई स्कूल की छात्रा प्रिति प्रदेश की टॉप 10 लिस्ट मेंविद्या रानी दनौदा ने नरवाना विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त करने व आपसी भाईचारा बनाए रखने के लिए आभार व्यक्त कियाजॉब के लिए एक बेहतरीन सीवी तैयार करना भी अति आवश्यक-पवन भारद्वाजहरियाणा सरकार वापस ले सकती है अपना फैंसला हरियाणा में नहीं चलेंगी किलोमीटर स्कीम में निजी बसें हरियाणा-पंजाब में उजागर हुआ जीएसटी महाघोटाले का खेल विद्यार्थी, झूल रहे हैं मौत का फंदा !फीस प्रतिपूर्ति के दावे के लिए जिलों को आदेश, जल्द होगा भुगतान, 26756 विद्यार्थियों को स्कूल अलाट की शुरू होगी प्रक्रिया

Himachal Pradesh

एक ही गांव की जली 19 अर्थियां, किसी के 4 तो किसी के 2 बच्चों की मौत

April 10, 2018 10:45 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

नूरपुर बस हादसा: एक ही गांव की जली 19 अर्थियां, किसी के 4 तो किसी के 2 बच्चों की मौत


नूरपुर : मलकवाल सड़क हादसे में काल का ग्रास बने नन्हे-मुन्ने आज हमेशा-हमेशा के लिए सो गए। यह हादसा कभी न भरने वाले जख्म दे गया। मासूमों को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ी भीड़ के बीच नूरपुर में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। इस हादसे ने कई घरों के चिराग बुझा दिए और कई आंगन सूने कर दिए। शायद किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा कि जो बच्चे स्कूल से घर के लिए निकले थे यह उनका अंतिम सफर बन जाएगा।अपने जिगर के टुकड़ों की अर्थी उठती देख परिजन बिलख पड़े। नुरपुर के साथ लगते छह गांवों में परिजन गम में डूबे हैं। हादसे के चलते जहां पुहाड़ा गांव के दस परिवारों में मातम छाया, वहीं ठेहड़ के तीन परिवार भी चीखो-पुकार से अछूते नहीं रहे। सुल्याली, कुंडरा, कुलाहड़ और नेरा गांव को भी बस हादसा कभी न भूलने वाले जख्म दे गया है। हादसे के कारण पुहाड़ा गांव में एक साथ दस घरों में मातम छा गया है।
मासूमों की मौत पर जैसे भगवान भी रोया। बारिश की फुहारों के बीच परिजनों ने अपने जिगर के टुकड़ों को अंतिम विदाई देने के लिए घरों को रवाना हुए। मासूमों की दर्दनाक मौत से आधा दर्जन गांवों में एक भी चूल्हा नहीं जला। हर गांव में मातम का माहौल है। गांव में घरों में ताले लटके हैं।

Have something to say? Post your comment

More in Himachal Pradesh

हिमाचल के पत्रकारों को भी दिलाई जाएगी पेंशन : शिक्षा मंत्री

22वर्ष पुराने सामूहिक हत्याकांड में विधायक दोषी,हुई उम्र कैद

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने की रा.व.मा.पा सरोआ में अखण्ड शिक्षा ज्योति-मेरे स्कूल से निकले मोती कार्यक्रम की अध्यक्षता

हिमाचल -सरवीन चौधरी ने बैजनाथ में रखी पार्किंग परिसर की आधारशिला

संगठन सर्वोपरी होता है और इससे बडी ताकत नहीं-डा. श्रीकांत

विधायक ने सुन्दरनगर -पटराहण-झोर बस रूट को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

जोगिन्दरनगर में दो दिवसीय स्वास्थ्य मेले का शुभारम्भ

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता नैहरा के पद के लिए आवेदन आमंत्रित

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सीएचसी रेहन को 50 बिस्तरों वाले नागरिक अस्पताल के रूप में स्तरोन्नत करने की घोषणा की

हमीरपुर-निजी स्कूल की बस पलटी ,सभी बच्चे सुरक्षित