Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ पानीपत हरियाणा

PANIPAT-पुलिस चौकी में एसपीओ ने युवती के हाथों चलवाई बंदूक, अब नपेगा

पुलिस चौकी में एसपीओ ने युवती के हाथों चलवाई बंदूक, अब नपेगा

पानीपत। यहां एक एसपीओ को एक युवती पर रौब गांठना महंगा पड़ने वाला है। बलजीत नगर नाका चौकी में तैनात एसपीओ सतीश कुमार की फायरिंग करते हुए वीडियो सामने आई है, जिसमें एसपीओ एक युवती को बंदूक में गोली भरकर देता है। फिर वह युवती से हवाई फायर करवाता है। साथ ही वीडियो में एक बच्ची भी दिखाई दे रही है।इस फायरिंग के समय बड़ा हादसा भी हो सकता था, क्योंकि जिस युवती के हाथ में एसपीओ ने बंदूक दी थी, वह युवती डरी हुई थी।हालांकि वीडियो में युवती और बच्ची कौन हैं, इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

इस बारे में डीएसपी सतीश वत्स से बात की गई, तो उनका कहना था किएसपीओ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लाइसेंसी हथियार से हवाई फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं। इसलिए उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं, हथियार का लाइसेंस रद्द करवाने के लिए विभाग को लिखा जाएगा।

गौरतलब है कि जब पुलिस डिपार्टमेंट के कर्मचारी ही इस तरह की बचकानी हरकतें करेंगे, तो फिर आम जनता और शरारती तत्वों से क्या उम्मीद की जा सकती है।

इससे पहले मतलौडा में एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा हवाई फायरिंग करने का मामला भी सामने आया था, जिसमें उस पर भी पुलिस विभाग द्वारा लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की गई थी।

इससे पहले हर्ष फायरिंग में एक शादी के एक कार्यक्रम में एक फोटोग्राफर की जान भी जा चुकी है

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

kalayatमनरेगा मजदूरों की आईडी ऑनलाइन करवाने के साथ साथ काम दिलवाने के नाम पर पैसे ऐंठने का हुआ मामला उजागर

Sarvekash Aggarwal

जिम्मेदारियों से भाग रही है खट्टर सरकार : बलराज कुंडू

admin

कुरुक्षेत्र ना आकर आनलाईन ही  देखे अंतराष्ट्रीय  गीता महोवत्स   

admin

Leave a Comment

URL