Atal hind
बिहार

patna-आशीष त्रिवेदी बने नेशनल प्रेस यूनियन के प्रदेश महासचिव

आशीष त्रिवेदी बने नेशनल प्रेस यूनियन के प्रदेश महासचिव

पटना: पत्रकार, बुध्दिजीवी, लेखकों के मन, गुण की बातों एव उनसे जूड़ी हर छोटी-बड़ी गतिविधि को समर्पित एक निष्पक्ष, निर्भीक एव सकारात्मक सेवाभावी, जनकी की जन्मभूमि क्षेत्र शिवहर में जन्मे आशीष त्रिवेदी को नेशनल प्रेस यूनियन का महासचिव बनाया गया है।
इस अवसर पर श्री त्रिवेदी ने कहा कि पत्रकारिता एक व्यवसाय न होकर सेवा, संस्कार, समर्पण का नाम है। इस समाज के निर्माण में एक लेखक, पत्रकार, बुध्दिजीवी और खबरनवीस का संम्पूर्ण सकरात्मक योगदान है। इनके बेहतरी के लिए इस संगठन के माध्यम से हर संभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत दुबे, प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पांडेय सहित संगठन के सभी पदाधिकारियों का आभार प्रकट किया है।

विदित हो कि श्री त्रिवेदी शिवहर जिले में शिवहर जन जागरण मंच की स्थापना कर युवाओं को सामाजिक गतिविधियों में रुचि जगाने का सकारात्मक प्रयास किया। मिथिला के क्षेत्र में अवस्थित छोटे से जिले शिवहर में शिवहर दर्पण पत्रिका का प्रकाशन शुरू करवा कर जिले के लिए क्षेत्रीय मीडिया के कमी को पूरा करने का प्रयास किया। इस तरह श्री त्रिवेदी का समाज के बेहतरी के लिए सराहनीय योगदान है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित दुबे, प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पांडेय, प्रदेश कलाप्रकोष्ट अध्यक्ष नागेंद्र उजाला, रंजीत मिश्रा, राजेश मिश्रा सहित सैकड़ों लोगों ने श्री त्रिवेदी को बधाई दिया।

Related posts

नोट- यह लेख एक पैराग्राफ का है। लंबा है। कृपया इसे अपनी साइट पर छापें तो इसमें पैराग्राफ चेंज न करें।

admin

बिहार के लिए एक दूसरे एम्स का मतलब

admin

today news, news haryana , news live, news india , news in hindi , google news, brekingnews , latest news,

admin

Leave a Comment