AtalHind
क्राइमगुरुग्रामटॉप न्यूज़हरियाणा

पटौदी में लाठी-डंडों से सामूहिक हमला और मारपीट, एक की मौत पत्नी भी घायल, बेटी को भी लगी चोट

पटौदी में लाठी-डंडों से सामूहिक हमला और मारपीट, एक की मौत पत्नी भी घायल, बेटी को भी लगी चोट
घटना बीती रात पटौदी बस स्टैंड के साथ झुग्गी बस्ती की
स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज
मृतक की पहचान सुरेश पुत्र घमंडी के रूप में की गई

Atal hind /फतह सिंह उजाला
पटौदी । मारपीट सहित लाठी-डंडों से अचानक किए गए सामूहिक हमले में लगी चोटों के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई । मारपीट और झगड़े के दौरान बचाव के लिए आई महिला सहित उसकी बेटी को भी चोट लगी है । यह मामला बीती रात पटौदी बस स्टैंड के साथ बसी झुग्गी बस्ती का बताया गया है । इस मामले में स्थानीय पुलिस ने पीड़िता सावित्री के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी गई है।
सावित्री पत्नी सुरेश कुमार निवासी गांव राजपुरा , हालआबाद बस अड्डे के निकट झुग्गी बस्ती के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि उसके 4 लड़के और 3 लड़कियां हैं , यह सभी बच्चे शादीशुदा हैं । सावित्री के द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है बेटे राजेंद्र की शादी करीब 30 वर्ष पहले बबीता पुत्री नौरंग हेली मंडी निवासी शिव कॉलोनी के साथ की गई थी। राजेंद्र और बबीता के बीच आपस में मनमुटाव चल रहा है, इसी दौरान बबीता तीन-चार दिन पहले अपने बच्चों को लेकर घर चली गई थी । 19 सितंबर दिन ढले पति सुरेश कुमार अपनी झुग्गी के सामने बैठा हुआ था । उसी समय सुरजन पुत्र नौरंग अपने लड़कों अजय, विकास, कुणाल और करण के साथ टेंपो में सवार होकर पहुंचे।
अचानक ही सुरजन ने पति सुरेश को गालियां देना शुरू कर दिया , उसी समय अजय ने अपने हाथ में लिए हुए डंडे से पति सुरेश को मारने पीटने के साथ चोट मारी। इस प्रकार अचानक किए गए हमले को देखकर जब वह पति को बचाने के लिए बीच में आई तो अजय ने सावित्री पर भी डंडे से प्रहार किए। कई लोगों के द्वारा मारपीट सहित डंडे से पिटाई करने को देखते हुए लड़की ज्योति जब छुड़वाने के लिए पहुंची तो अजय ने लड़की ज्योति पर भी डंडे से चोट मारी । उपरोक्त सभी के द्वारा सामूहिक रूप से मारपीट और डंडे से पिटाई का शोर-शराबा सुनकर आसपास की झुग्गियों के रहने वाले लोग जैसे ही मौके पर पहुंचे, तो सुरजन अपने बच्चों सहित टेंपो में बैठकर मौका से फरार हो गया ।
सभी के द्वारा लाठी डंडे से पिटाई और मारपीट के कारण बुरी तरह से चोट लगे पति को इलाज के लिए चिरंजीव अस्पताल लेकर पहुंची , जहां डॉक्टर ने पति की गंभीर हालत को देखते हुए किसी अन्य अस्पताल में ले जाने के लिए कहा। इसके बाद में पति सुरेश को जब पटौदी नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंची तो वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । सावित्री के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सुरजन पुत्र नौरंग तथा साथ में आए अजय, विकास, कुणाल और कर्ण के द्वारा की गई मारपीट तथा डंडे से मारी गई चोटों के कारण उसके पति की मौत हुई है। आरंभिक सूचना मिलने पर पुलिस जब पटौदी नागरिक अस्पताल में पहुंची तो वहां पर पता चला कि मृतक सुरेश की पत्नी सावित्री को भी चोटें आई है, जिसे की उपचार के लिए गुरुग्राम रेफर किया गया है ।
मृतक के शव के पास उसका लड़का राजेंद्र मौजूद था । जिसके द्वारा बताया गया कि उसकी मां सावित्री को भी चोटें लगी है , जिसे कि उसका भाई देवेंद्र गुरुग्राम सिविल अस्पताल उपचार के लिए लेकर गया है । जो भी कुछ कानूनी कार्रवाई करनी होगी अपनी माता सावित्री से बात करके पुलिस में लिखित शिकायत दी जाएगी। इसके उपरांत सावित्री के द्वारा स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देते हुए शिकायत दी गई और इसी शिकायत के आधार पर तथा एमएलआर को देखते हुए स्थानीय पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी गई है।
Advertisement

Related posts

atalhind

कैथल जिला विकास एवं निगरानी समिति की हुई बैठक, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ लीला राम, ईश्वर सिंह, रणधीर गोलन भी रहे मौजूद

admin

प्रेमिका को चारपाई पर पटक गर्दन काट पुलिस को खुद ही दी सूचना

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL