Porn-नंगे घूमने और नर्सों से अश्लील हरकत करने वाले जमातियों पर एक्शन

नंगे घूमने और नर्सों से अश्लील हरकत करने वाले जमातियों पर एक्शन

Action on hoardings of naked people walking around and porn

 

गाजियाबाद 3 अप्रैल 2020 गाजियाबाद के  एमएमजी अस्पताल में नर्सोँ के साथ अश्लील हरकत और बिना पैंट के घुमने के आरोपी जमातियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।आरोपी पांचों जामातियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर एमएमजी अस्पताल से आरकेजीआईटी में शिफ्ट कर दिया है। यहां पांचों को अलग-अलग रखा गया है। पुलिस हिरासत में ही इन्हें क्वारंटाइन किया गया है।

 

गाजियाबाद नगर कोतवाल ने बताया कि इन जमातियों के खिलाफ मेडिकल स्टॉफ से दुर्व्यवहार करने और अश्लील हरकतें करने का मुकदजा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी आरोपी जमातियों से पूछताछ और पीड़ितों के बयान लिए जा रहे हैँ। यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद आरोपियों की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जाएगा। अगर ये दोषी पाए गए तो इनकी गिरफ्तारी हो सकती है। फिलहाल यह सभी आरोपी जमाती अस्पताल में ही पुलिस कस्टडी में रहेंगे।

 

बता दें कि गाजियाबाद में शुक्रवार तक एमएमजी अस्पताल में 13 जमातियों को कोरंटाइन किया गया था। लेकिन इनमें से कुछ जमातियों पर आरोप था कि वे वार्ड में नर्सो और महिला कर्मचारियों के सामने पैँट उतार कर घूम रहे हैं। महिला मेडिकल स्टॉफ के साथ अश्लील हरकत करने का भी इन पर आरोप है। इस बारे में ्अस्पताल के नर्सिंग कर्मियों ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को शिकायत दी थी। वहीं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने का आग्रह किया था। इसके बाद नगर कोतवाली थाना पुलिस ने इसी पत्र के अधार पर देर रात जमातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *