AtalHind
टॉप न्यूज़पंजाब

Zirakpur news-प्रीत कलोनी में 4 वर्षीय शिवांश शर्मा को कुत्ते ने नोचा

पास में खड़ी माने बच्चों को बचाया,घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
अटल हिन्द ब्यूरो / रोहित गुप्ता
जीरकपुर 21,जून
Advertisement
शुक्रवार को प्रीत कलोनी में सामने आई जब 4 वर्षीय शिवांश शर्मा सुबह करीब 11 बजे खेलने के लिए घर के बाहर निकलने लगा तो गेट पर ही अचानक एक लवारिश कुत्ते ने उस पर अटैक कर दिया और उसकी घुटने के नीचे पिंजनी से दो ढाई इंच का मास नोच लिया। जैसे ही बच्चे ने शोर मचाता तो वहां खड़े कोरियर बॉय व बच्चे की मां ने भाग कर बच्चे को बचाया। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे को स्थानीय निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे सैक्टर 16 रेफर कर दिया।
Advertisement
जहां डाक्टरों ने इजेक्शन व ट्रीटमेंट करने के बाद दुपिहर को बच्चे को छुटी कर दी। बच्चे की मां संगीता शर्मा व पिता करन शर्मा ने बताया की उनके घर के नजदीक सब्जी मंडी है, जहां लवारिश गाय व कुत्ते घूमते रहते हैं और लोगों वहां पर उनको खाने के लिए कुछ ना कुछ देते रहते हैं। जिसके चलते यह कुत्ते खतरनाक हो चुके हैं।
Advertisement
संगीता शर्मा ने बताया की सुबह 11 बजे कोरियर वाला आया तो बेल बजाने के बाद वह वह अपना कोरियर लेने के लिए गई तो पीछे पीछे खेलता हुआ उनका बेटा भी बाहर आ गया और वह गली में खड़ा हा तो कार के नीचे बैठे एक लवारिश बच्चे ने उसकी पिंजनी पर काट लिया। जैसे बेटे ने शोर मचाया तो उसने भाग कर बच्चों खिंच लिया,
Advertisement
Advertisement
इस दौरान कुत्तों भी कार के नीचे से निकल कर भाग गया। घायल बच्चे के पिता करन शर्मा ने बताया की शहर में कुत्तों का आंतक बहुत ज्यादा बढ़ गया पहले भी कुत्ते गली खेलते बच्चों के पीछे पड़ जाते हैं। जिस कारण बच्चों का गली में खेलना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रसाशन को इस तरफ ध्यान देना चाहिए और लवारिश कुत्तों व मवेशियों का स्थाई प्रबंध किया जाना चाहिए।
कोट्स
अस्पताल में कुछ तकनीकी समस्याएं आ रही है। जिसे दूर करने के बाद अस्पताल को दुबारा शुरू कर दिया जाएगा। हमारी टीम इस को लेकर सीरियस है और ठोस काम कर रही हैं।
Advertisement
राम गोपाल, सेनेटरी इंस्पेक्टर जीरकपुर।
Advertisement

Related posts

विश्व में कोविड-19 संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 20 करोड़ के पार, 42.5 लाख से अधिक की मौत

admin

हरियाणा में आप की सरकार बनने पर दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर जन सुविधाएं 

editor

क्या 2024 में दुनिया का सबसे महंगा चुनाव भारत में होगा?

editor

Leave a Comment

URL