AtalHind
अंबालाटॉप न्यूज़हरियाणा

Ambala Road Accident-हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के छे लोगों की गई जान 

हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के छे लोगों की गई जान
अंबाला
Advertisement
अंबाला में भीषण सड़क हादसा हुआ है. दिल्ली- जम्मू नेशनल हाईवे पर सुबह के समय एक मिनी बस और ट्रक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बस में मौजूद एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए l हादसे के दौरान मौके पर चीख पुकार मच गई, जिसे सुन स्थानीय लोग मिनी बस में मौजूद लोगों को बचाने के लिए भागे-भागे आए. लोगों के कराहने की आवाजें आ रही थी. वहीं, स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे मशक्कत कर घायलों को बस से बाहर निकाला और पुलिस को कॉल कर हादसे की सूचना दी.घायलों को यात्रियों को नजदीक आदेश हॉस्पिटल और अन्य को अंबाला छावनी के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. अंबाला पुलिस घटना की जांच कर रही है. अल सुबह तीन बजे के करीब यह हादसा पेश आया है.Six people died in Ambala
Advertisement
मौके पर पहुंची पुलिस
जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.पुलिस के मुताबिक, फ़िलहाल ट्रक चालक फरार है लेकिन ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है.
Advertisement
जा रहे थे वैष्णो देवी
Advertisement
बताया जा रहा है कि 23 मई की शाम को ये परिवार वैष्णो देवी के लिए रवाना हुआ था. टेंपो सवार सभी एक ही परिवार के सदस्य थे. मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है. हादसे में हरियाणा के सोनीपत के जखोली निवासी विनोद (52) की मौत  हो गई है. इसके अलावा, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर ककोड़ के मनोज(42) और गुड्डी, हसनपुर के बुजुर्ग मेहर चंद, ककोड़ निवासी सतबीर(46), 6 माह की बच्ची दीप्ति की भी जान चली गई है. कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.
क्या बताया घायलों ने?
Advertisement
हादसे में घायल एक शख्स ने बताया कि यह बस उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से वैष्णो देवी जा रही थी. इस दौरान जब बस दिल्ली-जम्मू हाईवे पर थी तो बस के आगे एक ट्रक जा रहा था. ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिस वजह से पीछे चल रही मिनी बस ट्रक में पीछे से जा घुसी और यह दर्दनाक हादसा हो गया. घायलों की माने तो मिनी बस ड्राइवर ने शराब पी हुई थी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. फिलहाल ड्राइवर फरार है.
Advertisement
बस के उड़े परखच्चे
मिनी बस का अगला हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है. सड़क पर गाड़ी के शीशे बिखरे दिखाई दिए. घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल रहा. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच की जाएगी. ओवर स्पीड गाड़ी चलाने का मामला हो सकता है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है. हादसे के बारे में मृतकों के घरवालों को सूचना भेज दी गई है. घरवाले अंबाला आ रहे हैं.
Advertisement
Advertisement

Related posts

सीवन पुलिस ने किये 3 मामलों में 6 शराब तस्कर गिरफ्तार, 102.5 बोतल हथकढ़ी शराब, 130 लीटर लाहण, तथा तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद

admin

भारत में धर्म पर मचा खुला घमासान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले दो खेमों में बंटी श्री काशी विद्वत परिषद

editor

करनाल में किसानों के सिर फोड़े गए, उनकी टांगे, बांहे, और नाक की हड्डी तक तोड़ दी गई

admin

Leave a Comment

URL