Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ सोनीपत हरियाणा

Sonipat=मॉर्निंग वॉक पर टहलने निकली कॉलेज छात्रा का बाइक सवार युवकों ने किया अपहरण

Sonipat=मॉर्निंग वॉक पर टहलने निकली कॉलेज छात्रा का बाइक सवार युवकों ने किया अपहरण

Sonipat, 23 Sept. 2020(ATAL HIND)

हरियाणा में लगातार अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं, वहीं बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आज रहे है। आए दिन नई-नई घटनाएं सामने आते रहें। वहीं सोनीपत के मुकीमपुर गांव में एक लड़की का सुबह-सुबह ही अपहरण कर लिया गया। बाइक सवार दो युवक बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा को उठाकर ले गए। छात्रा अपनी चाची के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। छात्रा की मां ने बताया कि 20 वर्षीय बेटी मनीषा सुबह अपनी चाची, चचेरी बहन और भाईयों के साथ टहलने के लिए निकली थी। मनीषा अपनी चाची के साथ थी, जबकि भाई दौड़ लगाते हुए आगे निकल गए थे।

तभी एक बाइक पर आए दो युवकों ने मनीषा को हाथ पकड़कर बाइक पर बैठा लिया और लेकर फरार हो गए। इस दौरान मनीषा वहां पर काफी चीखी चिल्लाई लेकिन आरोपी युवक उसे नांदनौर गांव की तरफ लेकर फरार हो गए। गांव में जब युवती के अपहरण की सूचना मिली तो पूरा गांव एकत्रित हो गया और नांदनौर गांव की तरफ दौड़े, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

इसके बाद राई थाना एसएचओ विवेक मलिक और बहालगढ़ चौकी इंचार्ज मुकेश ने वीटी करवाकर नाकेबंदी कर दी है। लेकिन आरोपियों को कोई सुराग नहीं लग पाया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। चौकी इंचार्ज मुकेश ने नांदनौर गांव के पास एक मकान के सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जिसमें एक बाइक तेज स्पीड़ से आती दिखाई दे रही है। बाइक पर दो युवक सवार हैं। दोनों ने हेलमेट पहन रखा है। वे लड़की को ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

चौकी इंचार्ज मुकेश ने बताया कि मनीषा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। लॉकडाउन की वजह से मनीषा अभी कॉलेज नही जा रही थी। पुलिस अपहरण के साथ- साथ अन्य कई एंगल से जांच कर रही है। इसी वजह से पुलिस साइबर सेल की मदद ले रही है। जिससे छात्रा के अपहरण की वजह पता लग सके।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

तरावड़ी -करंट लगने से 16 वर्षीय बच्चे की मौत

admin

मर्द अपने पैंट की जिप खोल सकते हैं पांच साल की बच्‍ची के सामने , यह भी अपराध नहीं- बॉम्‍बे हाईकोर्ट

admin

रजत कुमार गुप्ता और सीमा किरण एनयूजे के उपाध्यक्ष बने

admin

Leave a Comment

URL