tabligi Jamaat के हजारों सदस्य blood डोनेट करने को तैयार मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भेजा ज्ञापन

तबलीगी जमात के हजारों सदस्य ब्लड डोनेट करने को तैयार मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भेजा ज्ञापन

रमजान के महीने में इंसानियत निभाएंगे जमाती

Memorandum sent to Chief Minister Manohar Lal Khattar ready to donate blood to thousands of tabligi Jamaat members

People will play humanity during the month of Ramadan

अटल हिंद/शौकत अली खान
हथीन। तबलीगी जमात के हजारों सदस्य इस वैश्विक महामारी से बचाने के लिए अपना ब्लड (प्लाज्मा) डोनेट करने को तैयार हैं। यह जानकारी जमीयत उलेमा हिंद के प्रतिनिधिमंडल ने हथीन के उपमंडल अधिकारी वकील अहमद को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन पत्र सौंपकर उसमें दी। उन्होंने ज्ञापन पत्र में बताया कि तबलीगी जमात के करीब 90 सदस्य हथीन स्थित मेवात मॉडल स्कूल हैं।

 

 

ये सभी सदस्य हरियाणा राज्य को छोड़कर बाहरी प्रदेशों के जमाती है।उन लोगों ने कोरोना महामारी कोविड-19 से बचने के लिए देशवासियों की सेवा करने की ठानी है उन्होंने कोविड-19 पॉजिटिव लोगों की इंसानियत के नाते मदद करने की गुहार लगाई है। बुधवार को जमीयत उलेमा के सदस्य जिनमें मौलाना साबिर कासमी,मौलाना अनवर मालपुरी, हाजी इशहाक पचानका,अरशद अडबर आदि सम्मिलित थे‌।उन्होंने एक ज्ञापन पत्र मुख्यमंत्री के नाम हथीन के एसडीएम को सौंपा है जिसमें जिक्र किया है तब्लीगी जमात के सभी सदस्य स्वेच्छा अपना रक्तदान करने के इच्छुक हैं।मौलाना साबिर कासमी ने बताया कि पलवल मेवात क्षेत्र के हजारों तबलीगी जमात से जुड़े लोगों ने अपना ब्लड डोनेट करने की गुहार लगाई है।

 

 

क्या कहते हैं एसडीएम:-
हथीन के एसडीएम वकील अहमद ने बताया कि उनके पास बुधवार को जमीयत उलेमा हिंद का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा और उन्होंने तबलीगी जमात के सदस्यों से बातचीत करने के बाद एक ज्ञापन पत्र मुख्यमंत्री के नाम उन्हें सौंपा जिसमें सभी तबलीगी जमात के सदस्यों ने स्वेच्छा से रक्तदान करने की इच्छा जाहिर की है।उन्होंने बताया कि रक्तदान को महादान बताया गया है रमजान के पवित्र महीने में भूख प्यास की शिद्दत में तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा यदि रक्तदान की इच्छा जाहिर है तो वह संबंधित विभाग के अधिकारियों को इस बारे में अवगत करा रहे हैं जैसे आदेश होंगे उसी हिसाब से अगली कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *