AtalHind
मनोरंजन

Tamilmvlive 2022: Download Latest Tamil, Telugu & Hindi Dubbed Movies

TamilMVlive Website एक Illegal Movie Download Website है जो उन Users को Free में प्रदान करती है जो नई या Latest Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, English और Hindi Movies जो तलाश कर रहे है।

Users को Latest release की गई Movies Free में उपलब्ध कराने के लिए इस Website को भारत सरकार द्वारा कई बार हटा दिया गया था या प्रतिबंधित कर दिया गया था।

जिससे उन Filmmakers को भारी नुकसान हो रहा था, जिन्होंने Movies बनाने में लाखों डॉलर का निवेश किया था। लेकिन वे एक Domain से दूसरे Domain में शिफ्ट हो जाते हैं, Website फिर से शुरू हो जाती है

Advertisement

TamilMVlive Website कैसे काम करता है ?

Tamilmvlive Website भारत में प्रसिद्ध Movie Downloading साइटों में से एक है। Website कई वर्षों से कड़ी मेहनत कर रही है इसकी एक बहुत बड़ी टीम है।

TamilMVlive Website Bollywood, Hollywood, Tamil और Telugu movies का Latest HD Collection Free में प्रदान करके काम करती है और इन Movies को ज्यादातर अन्य Legal alternative Websites से Download किया गया और फिर उनकी Website पर Upload किया गया या कहीं और होस्ट किया गया।

TamilMVlive Website पे कैसे जाये ?

जैसा कि आप जानते हैं कि Tamilmv एक Video piracy website है जो कि illegal है। इस पायरेसी मुद्दे के लिए Website को कई Blocks का सामना करना पड़ता है। तो उन कारणों से कई Countries के लोग Website तक नहीं पहुंच सकते हैं। TamilMVlive तक पहुंचने के लिए कृपया नीचे दिए गए Steps का पालन करें।

Advertisement

Step 1. सबसे पहले, आपको अपना Location बदलने के लिए एक VPN चाहिए। हमारे पास आपके लिए कुछ Recommended VPN Apps हैं। अपने Android Device पर किसी एक VPN App का उपयोग करें।

Step 2. VPN App Installed करने के बाद App खोलें और India की Location चुनें। उसके बाद, मैं आपको IP Address की जांच करने की सलाह दूंगा।

Step 3. फिर अगर IP Address बदला जाता है तो इस Website की Official Website पर जाएं। आपको Tamilmv Website पर पूरी पहुंच मिल जाएगी अब Download करने के लिए कोई भी Movies चुनें।

Advertisement

Method for Desktop

Step 1. यदि आप एक Desktop Users हैं तो आप Chrome browser का उपयोग कर सकते हैं यदि आप Chrome का उपयोग नहीं करते हैं तो कृपया इसे installed करें। Phone पर, आपको एक VPN App Installed करना होगा लेकिन Desktop पर यह अलग है। इस बार आपके पास एक VPN Extension installed है।

Step 2. आपको TunnelBear का उपयोग करने की सलाह देता हूं।

Step 3. Setup VPN Installed करने के बाद Location को India से जोड़ता है। इस VPN को किसी Registration की आवश्यकता नहीं है इसलिए इसका उपयोग करना बहुत आसान है।

Advertisement

Step 4. New IP से जुड़ने के बाद TamilMV की Official Website पर जाएं और अब आप जाने के लिए Ready है

TamilMV Website पे Movies Download कैसे करे ?

TamilMV से Movies Download करने के लिए इन आसान Steps का पालन करें:
Step 1: TamilMV Websita के Active Link पर जाएं।

Step 2: फिर आपको Website का इस प्रकार का Interface मिलेगा जहां आपको Latest, साथ ही पुरानी Tamil, Telugu,nMalayalam, Kannada, English और Hindi Movies मिलेंगी या आप Movies को Search कर सकते हैं।

Advertisement

Step 3: Link पर Click करें और आप इस Page पर Redirect हो जाएंगे जहां आपको Movie Details और Screenshot मिलेंगे।

Step 4: अब आपको अलग-अलग Download link मिलेंगे जो ज्यादातर Torrent हैं इसलिए आपको Movie Download करने के लिए एक UTorrent download की आवश्यकता है।

Step 5: जब आप Link पर Click करेंगे तो एक Torrent File Download हो जाएगी और जब आप File को UTorrent में Copy करेंगे तो आप Movie Download करना Start कर देंगे।

Advertisement

TamilMV Website का App कैसे Download करे ?

Tamilmv App Download करने के लिए इन सरल Steps का पालन करें:
Step 1: इस Tamilmv App Click पर जाएं: APK
Step 2: फिर Download Button पर Click करें।
Step 3: Download Button पर Click करने के बाद आपका Download अपने आप Start हो जाएगा।

Tamilmv एक बहुत बड़ी Website बन चुकी है और इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि यह Wevsite आपको अपने हिसाब से Category देती है।

इस Website पर, आप जिस तरह की Movies देखना चाहते हैं, उस तरह की Category में जाकर आपको कई Movies मिल जाएंगी।

Advertisement

आप उसमें से Movies चुन सकते हैं और देख सकते हैं। यह Website एक बहुत ही अच्छी तरह से चुनी गई Category है, जिसके कारण Users इसे बहुत पसंद करता है:

• Tamilmv Telugu Movies
• South Indian Hindi Dubbed Movies
• Tamil Movies
• Hollywood Movies Only English
• Hollywood Movies Hindi Dubbed
• Bollywood Movies Old
• Telugu Movies
• Tamil Movies
• Bollywood Movies
• Netflix Web Series
• Amazon Prime Video Web Series
• Bhojpuri Movies
• Hollywood Hindi Dubbed Series
• Hotstar Web सीरीज
• South Indian Movies
• South Indians Hindi Dubbed मूवीज

कोई भी New Tamil Movies Release होते ही आपको यहाँ मिल जायेगा. इसके साथ-साथ Telugu Movies भी यहाँ पर उपलब्ध है. अगर हम फॉर्मेट की बात करें तो BlueRay, HDRip, DVDRip, HDCam जैसे Quality में आप इन सब को Download कर पाएंगे।

Advertisement

हमे उम्मीद है की आप हमारी इस जानकारी से पूरी तरह संतुस्ट है यदि आपके पास इस Post से जुडी कोई भी Qustion है तो आप निचा दिया गया Comments के box में अपना कीमती Comment छोड़ दे |हमारी Website पे आना का लिया आपके धन्यवाद | लेकिन एक चीज़ हम आपको बता देना चाहते हैं की Tamilmv Websie किसी भी तरह की Piracy को बढ़ावा नहीं देता है, हमारा मक़सद सिर्फ इनफार्मेशन शेयर करना है, न ही Piracy फैलाना है.
हम आपको यही जानकारी देना चाहते हैं की आप एसी Pirated Movie Downloading Websites से दूर रहें।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध atalhind.com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं।
इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

महिलाओं को चुनने की आज़ादी से वंचित करने का प्रयास है

admin

13 साल के भाई ने 15 साल की बहन से बना लिया संबंध, 6 महीने की प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

admin

कोविड महामारी ने पहले से हाशिये पर पड़े एलजीबीटीक्यूआई+ समुदाय की पीड़ा को और बढ़ाया है

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL