Atal hind
Uncategorized

tosham haryana-दिन दहाड़े डकैती  तोशाम के केनरा बैंक  तीन नकाबपोश फिल्मी अंदाज में 3. 91 लाख रूपये लूट कर  फरार  

tosham haryana-दिन दहाड़े डकैती  तोशाम के केनरा बैंक  तीन नकाबपोश फिल्मी अंदाज में 3. 91 लाख रूपये लूट कर  फरार
विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम(भिवानी)।
तोशाम स्थित केनरा बैंक में वीरवार को दिन दहाड़े  तीन नकाबपोश युवक करीबन 3 लाख 91000 कैश की फिल्मी अंदाज में डकैती कर फरार हो गए। मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने घटना को अंजाम दिया। बैंक में डकैती के लिए घुसे दो युवकों में से एक के पास पिस्तौल व एक के पास चाकु था। तीन राउंड फायर किए जाने की बात सामने आ रही है। घटना की सुचना मिलते ही एसीपी वरूण सिंगला व थाना प्रभारी दलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। करीबन एक घंटे के बाद एसपी गंगाराम पुनिया व सीआईए स्टाफ भी घटना स्थल पर पंहुचा। सीआईए स्टाफ की मानें तो घटना में प्रयोग किया गया पिस्तौल नकली हो सकता है।

करीबन तीन बजे तीन नकाबपोश युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक के सामने आए। उनमें से एक मोटरसाइकिल पर बैठा रहा और अन्य दो बैंक में घुस गए। बैंक में प्रवेश करते ही एक ने पिस्तौल व दूसरे चाकू निकाल लिया। बैंक में आए ग्राहकों व कर्मियों को एक जगह कौने में एकत्रित कर उपर हाथ करवा दिए। एक चाकु लिए हुए युवक इनके पास खड़ा रहा व दूसरे ने कैश काउंटर में जाकर दो राउंड फायर किए और पैसे लेकर बाहर आया व एक तीसरा फायर भी किया। तत्पश्चात तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक के सामने वाली गली से फरार हो गए। बैंक में घुसे दोनों युवक जींस की पेंट व कुर्ता पहने हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पंहुचकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।
प्रत्यक्षदर्शी रामनिवास ने बताया कि दो आदमी अंदर आए थे। अंदर आते ही दोनों ने बैग से पिस्तौल व चाकु निकाले। सभी को एकत्रित कर दिया और गोलियां चलाई।रै पागल होग्या कै, इतनी गोली क्यूं चलावै सै–
बैंक कर्मियों की मानें तो जिस युवक के हाथ में चाकु था उसने अपने साथी को कहा कि रै पागल होग्या कै, इतनी गोली क्यूं चलावै सै। जिसके बाद उसने फायर नहीं किए।
बैंक शाखा प्रबंधक प्रवेश ने बताया कि मैं बाहर विजिट पर गया हुआ था। सुचना के बाद मौके पर आया। कैश का मिलान किया जा रहा।
एसपी गंगाराम पुनियां ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में सुचना मिली थी कि बैंक में घटना हुई है। जिसके बाद तोशाम एसीपी व थाना प्रभारी, सीआईए स्टाफ मौके पर पंहुच गया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बैंक में नहीं था गार्ड—
बैंक की शाखा में गार्ड नहीं होने की लापरवाही सामने आई है। जानकारी के अनुसार केनरा बैंक की तोशाम शाखा में सुरक्षा की दृष्टि से कोई गार्ड नहीं है।

करीबन पांच मिनट में घटना को दिया अंजाम–
दिनदहाडे बैंक में डकैती को लेकर आए युवकों ने लगभग पांच मिनट में पूरी घटना को अंजाम दे दिया और फरार हो गए।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL