AtalHind
मनोरंजन राष्ट्रीय

चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने टू पीस पहन कर शेयर तस्वीर,सोशल मीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रही हैं

चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने टू पीस पहन कर शेयर तस्वीर,सोशल मीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रही हैं

चंकी पांडे की भतीजी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके फैन्स उनके लाइव लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही मिनटों में फोटो को बीस हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं। वहीं यूजर्स कमेंट बॉक्स में उनके सर्च की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

https://kissbola.in/alana-pandey-bold-photos/

अलाना पांडे ने टू पीस पहन कर शेयर तस्वीर (Alana Pandey Bold Photos)- बॉलीवुड स्टार चंकी पांडे की भतीजी और अभिनेत्री अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनका हॉट और दमदार अवतार हर किसी से मिलता जुलता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया साइट्स पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह बेहद गर्म और मजबूत है। उनका दिलकश अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है. अलाना भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपील के मामले में वह बॉलीवुड की अपीलों को कड़ी टक्कर देती हैं। सोशल मीडिया साइट्स पर उनकी फॉलोइंग लाखों में है। वह अपनी हॉट फोटोज और वीडियो क्लिप की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ और दमदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

Advertisement

 

 

Advertisement

Alana Pandey Bold Photos 2022

अलाना पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह ऑफ व्हाइट कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

अपने हाथ में एक टोकरी पकड़े हुए, उसने एक गंदी बेनी के साथ अपनी मजबूत उपस्थिति को पूरा किया। इतना ही नहीं अलाना की तस्वीर में आप स्टनिंग बैकग्राउंड भी देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Advertisement

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

 

Advertisement

 

Photo Went Viral on Social Media

अनन्या पांडे की कजिन अलाना काफी फिट हैं। हर व्यक्ति उसके सुडौल फिगर को पसंद करता है, और हर व्यक्ति यह जानना चाहेगा कि वह इतनी स्वस्थ और संरक्षित कैसे रहती है। सच में चंकी पांडे की बहन चिक्की पांडे बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। जबकि अलाना की मम्मी डायने पांडे एक सेलेब फिटनेस ट्रेनर हैं।

जिन लोगों ने वास्तव में बिपासा बसु, मलाइका अरोड़ा, अभय देओल, लारा दत्ता और कुणाल कपूर जैसे सितारों को स्वास्थ्य और फिटनेस प्रशिक्षण की पेशकश की है, उनका अपना बच्चा फिट और हिट भी होगा।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

निजी अंगों पर हुआ हमला- प्रदर्शन कर रहीं कार्यकर्ता

atalhind

किसान आंदोलन की खबर चलाने पर यूट्यूब चैनल बंद करने को लेकर भारत सरकार के इलैक्ट्रोनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय व गूगल को नोटिस*: सुप्रीम कोर्ट ऐडवोकेट प्रदीप रापड़िया ने भेजा नोटिस!

admin

नरवाना में मुकेश नाइट कार्यक्रम का आयोजन

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL