AtalHind
उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

वीवीआईपी योगी की पुलिस ने साइकिल सवार साधु बाबा को पूछताछ के नाम पर किया नंगा 

वीवीआईपी योगी की पुलिस ने साइकिल सवार साधु बाबा को पूछताछ के नाम पर किया नंगा

साइकिल सवार साधु को पुलिस ने चेकिंग के लिए कमरे में ले जाकर किया नंगा
यूपी(UP) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में चेकिंग के नाम पर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि चेकिंग के लिए साइकिल सवार साधु को पुलिस ने रोक लिया। वहां मौजूद पुलिसकर्मी साधु को एक कमरे में ले और उन्हें नंगा किया गया। मामला सोशल मीडिया में आने के बाद एसएसपी(SSP) ने चौकी इंजार्च पवन कुमार को सस्पेंड कर दिया है। सिकंदराबाद सीओ को मामले की जांच सौंपी गई है। जानकारी के अनुसार, ककोड़ के कमालपुर गांव के मंदिर के पुजारी किसी काम से शनिवार को शनिवार को सिकंदराबाद आए थे। सिकंदराबाद से अपनी साइकिल पर सवार होकर दनकौर रोड से वापस गांव लौट रहे थे। जब ये सिकंदराबाद-ग्रेटर नोएडा सीमा के पास पहुंचे। उसी दौरान वहां दादरी गेट चौकी पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने साधु को रोक लिया। उन्होंने बदसलूकी करने का आरोप भी पुलिस पर लगाया है।
आरोप है कि चेकिंग कर रहा दरोगा व सिपाही साधु को एक कमरे में ले गए। साधु का कहना है कि कमरे में उनके सभी कपड़े उतरवा दिए। चेकिंग के नाम पर उन्हें काफी देर तक परेशान किया गया और उसके बाद छोड़ा गया। साधु ने रविवार को मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने पुलिस के दुवारा किए गए साधु को परेशान का वीडियो बनाया और यूपी पुलिस को ट्वीट कर दिया। जिसके बाद बुलंदशहर पुलिस हरकत में आई। बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने सिकंदराबाद सीओ सुरेश कुमार को जांच सौंपी। सीओ की जांच पर एसएसपी ने चौकी इंजार्च को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई के लिए दरोगा के खिलाफ जांच की जा रही है।

Advertisement

Related posts

दिल्ली दंगा जांच करने में पुलिस की विफलता करदाताओं के समय और धन की बर्बादी है-कोर्ट

admin

अंबाला में बिगड़ा माहौल आम आदमी पार्टी के जिप चेयरपर्सन दावेदार पुलिस हिरासत में

atalhind

आरएसएस से संबद्ध’ एक व्यक्ति की दो फाइलों को मंजूरी दे दूं तो मुझे रिश्वत के तौर पर 300 करोड़ रुपये मिलते   -सत्यपाल मलिक

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL