AtalHind
उत्तर प्रदेश टॉप न्यूज़

वीवीआईपी योगी की पुलिस ने साइकिल सवार साधु बाबा को पूछताछ के नाम पर किया नंगा 

वीवीआईपी योगी की पुलिस ने साइकिल सवार साधु बाबा को पूछताछ के नाम पर किया नंगा

साइकिल सवार साधु को पुलिस ने चेकिंग के लिए कमरे में ले जाकर किया नंगा
यूपी(UP) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में चेकिंग के नाम पर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि चेकिंग के लिए साइकिल सवार साधु को पुलिस ने रोक लिया। वहां मौजूद पुलिसकर्मी साधु को एक कमरे में ले और उन्हें नंगा किया गया। मामला सोशल मीडिया में आने के बाद एसएसपी(SSP) ने चौकी इंजार्च पवन कुमार को सस्पेंड कर दिया है। सिकंदराबाद सीओ को मामले की जांच सौंपी गई है। जानकारी के अनुसार, ककोड़ के कमालपुर गांव के मंदिर के पुजारी किसी काम से शनिवार को शनिवार को सिकंदराबाद आए थे। सिकंदराबाद से अपनी साइकिल पर सवार होकर दनकौर रोड से वापस गांव लौट रहे थे। जब ये सिकंदराबाद-ग्रेटर नोएडा सीमा के पास पहुंचे। उसी दौरान वहां दादरी गेट चौकी पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने साधु को रोक लिया। उन्होंने बदसलूकी करने का आरोप भी पुलिस पर लगाया है।
आरोप है कि चेकिंग कर रहा दरोगा व सिपाही साधु को एक कमरे में ले गए। साधु का कहना है कि कमरे में उनके सभी कपड़े उतरवा दिए। चेकिंग के नाम पर उन्हें काफी देर तक परेशान किया गया और उसके बाद छोड़ा गया। साधु ने रविवार को मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने पुलिस के दुवारा किए गए साधु को परेशान का वीडियो बनाया और यूपी पुलिस को ट्वीट कर दिया। जिसके बाद बुलंदशहर पुलिस हरकत में आई। बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने सिकंदराबाद सीओ सुरेश कुमार को जांच सौंपी। सीओ की जांच पर एसएसपी ने चौकी इंजार्च को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई के लिए दरोगा के खिलाफ जांच की जा रही है।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा के मंत्री व कुरुक्षेत्र के सांसद के काफिले की एक गाड़ी ने साढौरा क्षेत्र के एक युवक को पीछे से मारी टक्कर

atalhind

भारत में 33 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार, 17.7 लाख अत्यंत कुपोषित: सरकारी आंकड़े

admin

हरियाणा के पटौदी में सौतेले बाप ने दो वर्ष की मासूम से किया दुष्कर्म

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL