AtalHind
मनोरंजन

13 साल के भाई ने 15 साल की बहन से बना लिया संबंध, 6 महीने की प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

13 साल के भाई ने 15 साल की बहन से बना लिया संबंध, 6 महीने की प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
notification icon
13 साल के भाई ने 15 साल की बहन से बना लिया संबंध, 6 महीने की प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा शर्मनाक: इंटरनेट पर वीडियो देख 13 साल के भाई ने 15 साल की बहन से बना लिया संबंध, 6 महीने की प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासाराजस्थान(ATAL HIND)कोरोना के चलते स्कूल बंद है ऐसे में बच्चे घर पर ऑनलाइन क्लास (Online Class) के लिए इंटरनेट और फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन मोबाइल पर इंटरनेट के इस्तेमाल से बच्चों तक क्या कुछ नहीं पहुंच सकता. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है जहां मोबाइल पर अश्लील फिल्म (Porn Video) देखकर एक एक 13 साल के भाई ने 15 साल की बहन से संबंध बना लिए और वो प्रेग्नेंट भी हो गई.

13 साल के भाई ने 15 साल की बहन से बना लिया संबंध, 6 महीने की प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

परिवार अलवर के भिवाड़ी में मजदूरी का काम करता है. मूल रूप से वो महाराष्ट्र का रहने वाला है. एक 13 साल के भाई और 15 साल की बहन साथ में फोन चला रहे थे. इसी दौरान फोन पर कोई लिंक आ गया जो किसी अश्लील फिल्म का था. जिसके बाद दोनों ने खेल-खेल में संबंध बना लिए. जिसके कुछ महीनों बाद लड़की की दादी ने देखा तो बच्ची का पेट बड़ा लग रहा था. शक होने पर उन्होंने जांच कराई तो वह गर्भवती निकली. जिसके बाद पिरवार अपने गांव महाराष्ट्र के वर्धा जिले के सेवाग्राम चला गया.दोनों बच्चों को नहीं है अपराध की जानकारीजहां पीड़ित लड़की का बच्चा खराब हो गया और उसकी डिलीवरी करा दी गई. जिसके बाद सेवाग्राम थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर भिवाड़ी पुलिस को भेजी. जिसके बाद आरोपी व पीड़िता और अस्पताल में लिए भ्रूण का डीएनए सैंपल लेने पुलिस टीम महाराष्ट्र गई है. पुलिस ने कहा कि दोनों को अपराध के बारे में कोई जानकारी नहीं है. कोरोना की वजह से स्कूल बंद हैं. बच्चे घर में रहकर इंटरनेट पर ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं.Share this story

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

न्यूडिस्ट क्लब (Nudist Club)यू.एस. में काफी लोकप्रिय है

atalhind

TamilYogi 2022 – Download New Tamil, Telugu HD Movies For Free

atalhind

हिसार में लव मैरिज का खौफनाक अंत : प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL