AtalHind
महेंद्रगढ़हरियाणा

मनोहर की पोलिस ने क्यों दबोचा इस युवक का मुँह

मनोहर की पोलिस ने क्यों दबोचा इस युवक का मुँह ,

नारनौल(अटल हिन्द ब्यूरो )भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जैसे ही सीएम मनोहर लाल मंच से बोलने शुरू हुए, तभी सम्मेलन में मौजूद एक युवक ने अपनी कुर्सी पर खड़े होकर तीनों कृषि कानून वापस लो, की नारेबाजी शुरू कर दी। इससे हॉल में मौजूद सीएम सिक्योरिटी में लगे पुलिस कर्मचारियों ने उस युवक को लपक कर उसका मुंह दबोच लिया और बाहर लेकर पुलिस के हवाले कर दिया।

Why did Manohar’s police caught this young man’s face

हुआ यूं कि बुधवार को सीएम मनोहर लाल का रेवाड़ी रोड स्थित सीएल फार्म में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन था, जिसमें प्रवेश से पहले गेट पर ही आने वाले लोगों को चेक किया जा रहा था। काले मास्क व काले कपड़े वालों को गेट से ही वापस लौटाया जा रहा था। यहां तक की लोगों की कमर पर बंधी बेल्ट को भी उतरवा गया, लेकिन इन्हीं लोगों के बीच से नए तीन कृषि कानूनों का विरोध करने वाला एक युवक चुपके से अंदर प्रवेश कर गया और जब अंत में सीएम मनोहर लाल मंच से बोलने लगे, तभी इस युवक ने कुर्सी पर खड़े होकर नारेबाजी शुरू कर दी। युवक तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने की मांग कर रहा था। तभी वहां मौजूद सुरक्षा कर्मी युवक पर लपके तथा उसका मुंह दबाकर उसे काबू कर लिया और हॉल से बाहर लेकर गए, जहां उन्होंने उक्त युवक को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। उक्त युवक की पहचान जिले के गांव बेरूंडला वासी करीब 25 वर्षीय रंगलाल के रूप में हुई है।

गौरतलब है की मुख्यमंत्री अपने जिला के दौरा कार्यक्रम के दौरान 80.63 एकड़ में बन रहे मेडिकल कालेज का अवलोकन कर रहे थे। साथ ही उन्होंने अधिकारियों से इसके कार्य की प्रगति रिपोर्ट ली।सीएम ने कहा कि यह मेडिकल कॉलेज सभी प्रकार की आधुनिक सुविधाओं वाला कालेज होगा। इसमें कुल 880 बेड होंगे। इनमें 720 वार्ड बैड होंगे जबकि 100 आईसीयू बैड होंगे। इसमें 24 आपरेशन थियेटर होंगे। स्पेशल बैड 40 तथा प्राइवेट वार्ड में 20 बैड होंगे। उन्होंने कहा कि यह कालेज सबसे उपयुक्त लोकेशन पर है। इसका ढांचागत काम पूरा हो चुका है। आने वाले समय में यह मेडिकल कालेज इस क्षेत्र के नाम को और बढ़ाएगा।मुख्यमंत्री ने इस मेडिकल कॉलेज के संबंध में अधिकारियों से पूरी प्रगति रिपोर्ट ली। अधिकारियों ने कॉलेज निर्माण की फेजवाइज प्रक्रिया की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रदेश में योजनाबद्ध तरीके से कार्य किए जा रहे हैं। जहां नए-नए मेडिकल कालेज का निर्माण किया जा रहा है वहीं ग्राम स्तर तक स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने का काम किया जा रहा है।इस मौके पर उनके साथ सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव, पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, नांगल चौधरी के विधायक डा. अभय सिंह यादव, अटेली के विधायक सीताराम यादव के अलावा उपायुक्त अजय कुमार व पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन भी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

भाजपा के  रामराज्य में पटौदी अस्पताल फिर बना सुर्खियां, डॉ योगेंद्र का ट्रांसफर तो एसएमओ रूम पर नेम प्लेट का क्या काम

atalhind

हरियाणा सरकार , एचएसआईडीसी या फिर सुप्रीम कोर्ट, कब बनेगी पॉलिसी !

atalhind

एचएसएससी की पुरुष कांस्टेबल की लिखित परीक्षा में 35 केंद्रों में 10 हजार 300 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा- संजय कुमार

admin

Leave a Comment

URL