AtalHind
टॉप न्यूज़बिहार

विधानसभा में ये क्या बोल डाला?. CM नीतीश कुमार का ‘सेक्स’ पर

Sex Speech Nitish Kumar : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा सदन में सेक्स पर गजब का भाषण दे डाला है। जिसके चलते सीएम नीतीश कुमार इस समय खास सुर्खियों में आ गए हैं। उनके भाषण की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और सीएम का जमकर तमाशा हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि, किसी राज्य के सीएम को ‘सेक्स एजुकेशन’ पर विधानसभा में इस तरह से बोलते हुए पहली बार सुना जा रहा है… नीतीश कुमार ने तो हद कर दी। लोग कह रहे हैं कि क्या देश में इतना खुलापन आ गया है कि विधानसभा में ऐसी बातें होंगी और इस तरह से होंगी?

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार विधानसभा में जातीय जनगणना को लेकर अपना बयान दे रहे थे कि इसके बाद वह जनसंख्या नियंत्रण पर बयानबाजी करने लगे और इस बीच सेक्स को लेकर गजब का ज्ञान दे डाला। सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा सदन के अंदर सेक्स को इस कदर परभाषित किया कि अंदर बैठे लोग भी झेंप गए… खासकर महिलाएं शर्म महसूस करने लगीं। लेकिन सीएम नीतीश कुमार चुप नहीं हुए, वह अपनी बयानबाजी को पूरा करने में लगे पड़े थे।

बीजेपी बिहार ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि भारत की राजनीति में नीतीश बाबू जैसा अश्लील नेता नहीं देखा होगा.

Advertisement

नीतीश कुमार ने क्या कहा?

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा सदन के अंदर बोलते हुए कहा- ”जब लड़की पढ़ लेगी और फिर जब लड़की और लड़का में शादी होगी तो जो पुरुष है वो तो रोज रात में उसके साथ……. है, उसी में और पैदा हो जाता है, लेकिन अगर लड़की पढ़ लेती है तो उसको मालूम है कि वह ……. ठीक है लेकिन लड़की कह देगी कि अंतिम में …. बाहर कर दो, पुरूष… तो है, तो उसी में आप समझ लीजिए। सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि अब जनसंख्या घट रही है, मेरा मतलब सभी लोग ठीक से समझिए..

Advertisement
Advertisement

Related posts

रोहतक में बदमाशों ने चार लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

atalhind

हाई कोर्ट की हरियाणा सरकार को फटकार, 5 लाख का जुर्माना भी लगाया

editor

आरएसएस से संबद्ध’ एक व्यक्ति की दो फाइलों को मंजूरी दे दूं तो मुझे रिश्वत के तौर पर 300 करोड़ रुपये मिलते   -सत्यपाल मलिक

admin

Leave a Comment

URL