AtalHind
कैथल (Kaithal)राजनीतिहरियाणा

KAITHAL NEWS-हम काम सिखाकर लखपति दीदी, ड्रोन दीदी बना रहे, कांग्रेस घर बैठे पैसा देना चाहती है

हम काम सिखाकर लखपति दीदी, ड्रोन दीदी बना रहे, कांग्रेस घर बैठे पैसा देना चाहती है
राष्ट्रहित के मुद्दों पर कांग्रेस सदैव चुप रही, बीजेपी ने काम किया मनोहर लाल
राम हमारे आदर्श, मनोहर लाल तपस्वी, नायब सिंह मिलनसार, कैथल से 30 साल पुराना नाता
कुरुक्षेत्र में कौशल विकास केंद्र खोलेंगे, 10 हजार युवाओं के लिए अवसर पैदा होंगे
बिना पर्ची-खर्ची के सवा लाख नौकरियां दीं – कंवरपाल गुर्जर
सरकारी योजना का लाभ गरीबों की चौखट तक पहुंचाया – अशोक गुर्जर
Advertisement

 

अटल हिन्द /राजकुमार अग्रवाल /कैथल, 27 अप्रैल 2024
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज कैथल में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिंदल को कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से भारी मतों से जिताने के लिए आयोजित विजय संकल्प रैली में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 10 साल में विकास के जो कार्य किये और भारत को एक नए शिखर पर पहुंचाया, उससे कांग्रेस पार्टी बौखला गई है क्योंकि उसने 60 साल के अपने शासन काल में उतने कार्य नहीं किये। राहुल गांधी आज फिर वही गरीबी हटाओ का शिगूफा लेकर आए हैं, जो उनकी दादी इंदिरा गांधी आज से 54 साल पहले लेकर आई थीं।
यहां रामलीला ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली में मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देशवासियों को कर्मठ बनाना चाहती है और उनके कौशल, उनके काम से उन्हें लखपति बनाने के लिए प्रयासरत है, जबकि कांग्रेस लोगों को घर बैठे पैसे देने का वादा कर रही है। हमने लोगों को घर, बिजली, पानी, गैस सब दी है और स्वयं-सहायता समूहों के माध्यम से लखपति दीदी बना रहे हैं। ड्रोन दीदी बना रहे हैं। मेहनत कर – कमाकर खाने से स्वाभिमान पैदा होता है। उन्होंने कहा कि वे करनाल से और नवीन जिंदल कुरुक्षेत्र से विजयी होकर संसद में जाएंगे तो पूरे उत्तरी हरियाणा का कायाकल्प कर देंगे। उन्होंने 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर भारी मतों से नवीन जिन्दल को जिताने का आह्वान किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने मनोहर लाल जी को तपस्वी व नायब सिंह सैनी को मिलनसार बताते हुए कहा कि उन्होंने सरकारी नौकरियों में पारदर्शिता लाकर बड़ा काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा राम के आदर्शों पर चल रही है और मोदी जी के नेतृत्व और मनोहर लाल जी व नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में विकसित भारत के निर्माण में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध हैं। कैथल से उनका 30 साल पुराना नाता है, जो श्री ओपी जिंदल जी ने जोड़ा था। उन्होंने कौशल विकास केंद्र खोलने का वादा किया, जो 10 हजार युवाओं के लिए अवसर प्रदान करेगा।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जो रूस और अमेरिका कभी भारत को निर्देश दिया करते थे, वे आज भारत की बात को महत्व दे रहे हैं तो इसका श्रेय प्रधानमंत्री को जाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिना पर्ची खर्ची के सवा लाख नौकरियां दीं।
इस अवसर पर राज्य मंत्री सुभाष सुधा, कैथल के विधायक लीलाराम गुर्जर, कमलेश ढांडा, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, कैलाश भगत, जन. (रि) डीपी वत्स, सुरेश गर्ग, नौच, अरुण सराफ, राव सुरेंद्र, सुरभि गर्ग समेत अनेक पूर्व विधायक, नेता और सुरेश संधू जिला मीडिया प्रभारी राज रमन दीक्षित सह मीडिया प्रभारी भीम सेन अग्रवाल बलविंदर जांगड़ा उषा मचल ज्योति सैनी प्रवीण प्रजापति रमन दीप कोर मनीष कठवाड सुरेश गर्ग नोच विस्तारक नारायण दत्त शर्मा प्रदीप भट्ट वीरेंद्र बत्रा कार्यकर्ता उपस्थित थे।
रवि मेहला, नरेश ढांडा, विक्की शर्मा समेत सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल
कैथल। आज रामलीला ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली में कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ चुके रवि महला, नरेश ढांडा, विक्की शर्मा, राकेश शर्मा, सुरेश सैनी समेत अनेक कांग्रेसी नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर सैनी सभा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी को सम्मानित किया।
Advertisement
Advertisement

Related posts

हरियाणा में 21 व पंजाब में 163 वर्तमान और पूर्व सांसद-विधायकों पर चल रहे है केस

admin

शराब तस्करी के 4 मामलों में 5 काबु,

admin

जींद टू नरवाना व दूसरे ग्रुप का नाम कति शरीफ बालक है,Whatsapp  ग्रुप हरियाणा रोडवेज फ्लाइंग को 500 से ज्यादा छात्र दे रहे थे  चकमा,

atalhind

Leave a Comment

URL