AtalHind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़

मनीष और सनी कांत एक ही गाड़ी में घूमते रहे फिर सन्नी ने मनीष के माथे में मार दी गोली

दोनो एक ही गाड़ी में घूमते रहे और माथे में मारी दी गोली

घटना पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर के ऑफिस के निकट की

गोली मारने वाला गाड़ी छोडकऱ मौके से हो गया फरार

गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली

लोगों के द्वारा दी जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

Atal Hind/फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । मंगलवार का दिन और औसतन तापमान 42 से अधिक । गुरुग्राम शहर की सड़कों पर एक ही गाड़ी में सवार होकर दो लोग घूमते रहे । इसी बीच में अचानक गाड़ी में सवार एक युवक ने दूसरे युवक को सीधी माथे में गोली दे मारी । गोली मारने के बाद युवक गाड़ी को मौके पर छोड़ फरार हो गया। जिस युवक को गोली मारी गई वह गाड़ी में ही परिचालक साइड में बेसुध पड़ा रहा।

इस गोलीबारी की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों और दुकानदारों का ध्यान जब सड़क पर गाड़ी की तरफ गया और देखा कि गाड़ी में लहूलुहान अवस्था में युवक पड़ा हुआ है । इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई । मंगलवार को दोपहर बाद व्यस्त रहने वाली सड़क मार्ग पर हुई इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो गुरुग्राम पुलिस में खलबली सी मच गई । सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौका मुआयना के लिए घटनास्थल पर पहुंचे ।

मंगलवार को गुरुग्राम में हुए इस गोलीकांड के विषय में पुलिस के द्वारा बताया गया है कि करीब 3 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना प्राप्त हुई की एक गाड़ी में एक व्यक्ति के द्वारा दूसरे व्यक्ति को गोली मार दी गई है । यह सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल पर तमाम साक्ष्यों को जुटाने के लिए आवश्यक कार्रवाई भी की । पुलिस के द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को उपचार के लिए आर्यन अस्पताल में दाखिल करवाया गया , लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया । कथित रूप से प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी में सवार एक साथी के द्वारा दूसरे साथी के माथे में गोली मारने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर सीन ऑफ क्राइम टीम भी पहुंची और बारीकी से घटनास्थल का जायजा लेते हुए मुआयना भी किया ।

इस गोलीबारी में मृतक की पहचान मनीष के रूप में की गई है । जिस वाहन में वह सवार था और उसको गोली मारी गई , पुलिस प्रशासन के द्वारा उस वाहन को अपने कब्जे में ले लिया गया है । आरंभिक तौर पर पूछताछ के बाद गोली मारने वाले व्यक्ति की पहचान सनी कांत पुत्र रविंद्र निवासी कृष्णा कॉलोनी गुरुग्राम के रूप में की गई है । मौके पर मौजूद एक गवाह के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस के द्वारा हत्या और शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर एक गोलीबारी कांड की जांच आरंभ कर दी गई है । पुलिस के मुताबिक आरंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक मनीष भारद्वाज और गोली मारने वाला आरोपी सनी कांत दोनों ही एक अपराधिक मामले में शामिल रहे हैं । इनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 420 467 468 471 के तहत मुकदमा दर्ज है ।

बताया गया है कि यह दोनों ही जुलाई 2017 से जमानत पर जेल से बाहर आए हुए थे । लेकिन मंगलवार को अचानक ऐसा क्या और किन कारणों से हुआ कि यह दोनों ही एक ही गाड़ी में सवार होकर करीब 2 घंटे तक गुरुग्राम शहर की सड़कों पर घूमते रहे । इसी बीच में अचानक ऐसा क्या कुछ हुआ कि सनी कांत पुत्र रविंद द्वारा अपने साथ ही गाड़ी में बैठे मनीष को गोली मार उसकी हत्या कर दी गई । पुलिस इस पूरे मामले और घटनाक्रम की जांच करने के साथ-साथ वारदात स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी को भी खंगाल रही है । जिससे कि वास्तव में किस प्रकार से वारदात को अंजाम दिया गया उसका सही प्रकार से पता लगाया जा सके।

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

नरवाना के पास  मचा हाहाकार , ट्राले व बस के बीच भीषण भिड़ंत, 1 की मौत, 24 घायल

admin

कैथल में शनिवार सायं 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जनता कफ्र्यू लागू

admin

राकेश टिकैत ‘डकैत’ हैं, किसानों का प्रदर्शन ‘सिखिस्तान’ से प्रभावित है: भाजपा सांसद

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL