AtalHind
गुरुग्राम (Gurugram)टॉप न्यूज़शिक्षाहरियाणा

GURUGRAM NEWS-जुड़वा भाइयों को जेईई मेन्स फाइनल में मिली यादगार सफलता

जुड़वा भाइयों को जेईई मेन्स फाइनल में मिली यादगार सफलता

एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 गुरूग्राम के होनहार छात्र
Advertisement
अर्श गुप्ता ने जेईई मेन्स में 100 परसेंटाइल स्कोर हासिल किया
छात्र आयुष सिंघल का जेईई मेन्स फाइनल में 99.99 परसेंटाइल स्कोर
Advertisement
एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 गुरूग्राम के छात्र आरव भट्ट (ऑल इंडिया रैंक – 3)  और अर्श गुप्ता ने जेईई मेन्स 2024 में 100 परसेंटाइल स्कोर हासिल किया
अटल हिन्द ब्यूरो /फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम 25 अप्रैल । एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 गुरूग्राम के छात्र आरव भट्ट (ऑल इंडिया रैंक – 3)  और अर्श गुप्ता ने जेईई मेन्स 2024 में 100 परसेंटाइल स्कोर हासिल किया है। छात्र आरव भट्ट के जुड़वा भाई एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 गुरूग्राम के छात्र आरूष भट्ट ने 99.65 और एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 46 गुरूग्राम के छात्र आयुष सिंघल ने जेईई मेन्स 2024 फाइनल में 99.99 परसेंटाइल स्कोर किया है। एमिटी विद्यालय समूह की चेयरपरसन डा अमिता चौहान ने छात्रों की सफलता पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
Advertisement
एमिटी विद्यालय समूह की चेयरपरसन डा अमिता चौहान ने कहा कि हम छात्रों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने के साथ इस प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार भी करते है। हमे आरव भट्ट, आरूष भट्ट, अर्श गुप्ता और आयुष सिंघल के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर गर्व है। एमिटी स्कूल देश के सर्वश्रेष्ठ स्कूलों में से एक है जो न केवल उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करते है बल्कि छात्रों के समग्र विकास को भी सुनिश्चित करता है। हमारे छात्रों की उपलब्धि एमिटी की अपने छात्रों का पोषण करने और उन्हे सर्वश्रेष्ठ भविष्य के नेताओं के रूप में तैयार करने की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।
एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 के छात्र आरव भट्ट ने कहा कि मैं अपने अभिभावकों और शिक्षकों के निरंतर मार्गदर्शन और सहयोग के लिए बेहद आभारी हूं। मुझे विज्ञान में रूचि है और मुझे भौतिकी और रसायन विज्ञान से संबधित क्षेत्रों में कार्य करने की इच्छा है। अपने जुड़वा भाई आरूष के साथ अपनी खुशी साझा करते हुए उन्होनें कहा कि भाई के साथ संयुक्त अध्ययन से न केवल स्वस्थ प्रतिस्पर्धा आई बल्कि तैयारी में काफी सहायता प्राप्त हुई।
Advertisement
एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 के छात्र अर्श गुप्ता ने कहा कि जेईई मेन्स फाइनल में सफल होना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है जो मेरे शिक्षकों और माता पिता के निरंतर समर्थन के बिना संभव नही होता। मेरा लक्ष्य जेईई एडवांस्ड में अच्छी रैकं हासिल करना है। मै विज्ञान और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में कार्य करना चाहता हूं ।
Advertisement
एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 46 के छात्र आयुष सिंघल ने कहा कि इस लक्ष्य को हासिल करने में शिक्षको और अभिभावकों ने बहुत मदद की है और मै उन्हे तहे दिल से धन्यवाद देता हंू। मेरा लक्ष्य आईआईटी बाम्बे में दाखिला लेना है और मै कंप्यूटर साइंस के क्षेत्र में कार्य करना चाहता हूं । छात्रों की सफलता पर एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 43 की प्रधानाचार्या डा अंशु अरोड़ा एवं एमिटी इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 46 की प्रधानाचार्या श्रीमती आरती चोपड़ा ने प्रसन्नता व्यक्त की।
Advertisement

Related posts

मनोहर ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को लिफाफा ना देकर नरेंद्र मोदी को क्यों सौंपा ,बंद लिफाफे का राज , अटकलों का बाजार गरम

atalhind

देश की आजादी में अहीर वाल क्षेत्र का अहम योगदान: एमपी अरविंद शर्मा

admin

भारत में भजन, गीत और संगीत के माध्यम से कुपोषण कम किया जा सकता है ?’-नरेंद्र मोदी

atalhind

Leave a Comment

URL