AtalHind
क्राइमटॉप न्यूज़महेंद्रगढ़

पत्रकार  बी.डी. अग्रवाल पर बिल्डर ने तानी रिवाल्वर

पत्रकार  बी.डी. अग्रवाल पर बिल्डर ने तानी रिवाल्वर

आरोपी बिल्डर के खिलाफ पत्रकार की शिकायत पर रेवाड़ी में मामला दर्ज

बिजली कटौती के दौरान बिल्डा ने जनरेटर चलाने से साफ मना किया
बिजली ना आने और जनरेटर चलाने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया

ब्यूरो/atal hind
रेवाड़ी । पत्रकार बी डी अग्रवाल जो कि प्लेटूनियम सोसायटी के प्रधान पद पर रहकर बिल्डर के खिलाफ कोर्ट व अखबारों के माध्यम से सोसायटी के निवासियों की मूलभूत जरूरतो सहित आवाज उठाते रहे है, उनका इस प्रकार आवाज उठाना बिल्डर को नागवार लग रहा है । बीते सडे को सुबह लगभग आठ-साढ़े आठ बजें बिजली ना आने और जनरेटर चलाने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया । बी ड़ी अग्रवाल ने सोसाइटी के प्रधान होने के नाते बिजली पानी कि समस्या को रखा, जिस पर बिल्डर रवि ने जनरेटर चलाने से साफ मना कर दिया । ज्ञात रहे की बिल्डर मेन्टेनेंस के नाम पर चार्ज लेते है ।
मामला दर्ज करने से बचती दिखी पुलिस
इसी विवाद के चलते पत्रकार बी डी अग्रवाल ने साक्ष्य जुटाने को अपना मोबाइल फोन चालू कर दिया,यह रवि को बर्दास्त नहीं हुआ और बी डी अग्रवाल पर लात घुसो से हमला बोल दिया और बी डी अग्रवाल का मोबाइल फोन भी फैक दिया । पत्रकार बी डी अग्रवाल का आरोप है कि रवि ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी । घटना के तुरंत बाद कसौला पुलिस चौकी पर पत्रकार बी डी अग्रवाल ने शिकायत की और मेडिकल कराया । पुलिस रवि के खिलाफ मामला दर्ज करने से उसके प्रभााव को देखते बचती दिखाई दी। इसके बाद देखते ही देखते पत्रकार, अधिवक्ता कसौला पुलिस चौकी में जमा हो गये और जांच कर्ता सुनील कुमार पर दबाव पड़ गया । कारवाई ना होते देख हुए बी डी अग्रवाल के समर्थन में आये पत्रकारों और अभिवक़्ताओं ने कसौला थाने का रुख किया । काफ़ी नोक-झोक के बाद रवि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया ।
बिल्डर कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा
इस घटना कि सभी पत्रकारों, अभिवक़्ताओं, राजनीतिक संगठनों और सामाजिक संगठनों ने कड़ी निंदा की है। पत्रकार बीड़ी अग्रवाल के समर्थन में मौके पर पहुंचने वालों में भाजपा रेवाड़ी के जिला अध्यक्ष हुकमचन्द यादव, उपप्रधान पार्षद भूपेन्द्र गुप्ता, बावल बार के प्रधान नितिन कौशिक, रेवाड़ी बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुधीर यादव, उपप्रधान शौकीन शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता बिरेन यादव, योगेश बोलनी, जयंत यादव, शुभमराज श्रीवास्तव, विजय सैनी, वरिष्ठ पत्रकार रमेश अरोड़ा, महेंद्र भारती, देशराज चौहान, श्याम भटला, हर्ष सैनी, पवन कुमार, राजकुमार, भानू शर्मा, संजय, विकास रोहिल्ला, पवन वर्मा सहित अनेक पत्रकार व गणमान्य लोग थे। बी डी अग्रवाल ने कहा बिल्डर द्वारा कोर्ट के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है तथा जरनेटर पूर्णतयाः बंद किया हुआ है। इतना ही नहीं बिल्डर द्वारा रात्रि के समय स्ट्रीट लाईट भी नहीं जलाई जाती जिससे सभी लोगों को जान-माल का खतरा बना रहता है जिसका जीता-जागता उदाहरण शनिवार की एक घटना है जिसमें सोसायटी गेट पर बिल्डर के सिक्योर्टी गार्डस की मौजूदगी में सोसायटी के ट्रांसफार्मर को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी व डेमेज करने का प्रयास किया गया। सभी ने पत्रकार के परिवार की जान-माल की सुरक्षा मांग करते आरोपी बिल्डर को गिरफ्तार करने की मांग की है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

कैथल में 9 मामलों में 4 हजार 178 बोतल देसी शराब, 116 बोतल हथकढ़ी शराब व 24 बोतल बीयर सहित कुल 4318 बोतल शराब बरामद

admin

सीएम खट्टर का बयान, नहीं मिल रहे हैं ब्लैक फंगस के इंजेक्शन , हमें मुश्किल से 1200-1400 इंजेक्शन मिले हैं

admin

दूध गिरने पर मां ने दो बच्चों को पीटकर बाहर निकाला, -गिरफ्तार हुई महिला

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL