AtalHind
टॉप न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्र

मुंबई की सड़कों पर लड़की के गले में पट्टा डाल , खुलेआम कुत्ते की तरह घुमाया

मुंबई की सड़कों पर लड़की के गले में पट्टा डाल , खुलेआम कुत्ते की तरह घुमाया
A girl was tied with a leash around her neck and walked around like a dog on the streets of Mumbai.

 

मुंबई-सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दो महिलाएं दिखाई दे रही हैं. एक महिला मोनोकिनी ड्रेस पहने हुए हैं और दूसरी फुल गाउन के साथ सिर पर हैट लगाए हुए है. मुंबई की सड़कों पर ये महिलाएं अजीब हरकत करती कैमरे में कैद हुई हैं. मोनोकिनी पहनी महिला सड़क पर कुत्ते की तरह घुटनों के बल चल रही है. गाउन वाली महिला उसके गले में लंबा पट्टा बांध कर उसे खींचती हुई ले जा रही है. जैसे कोई अपने पालतू कुत्ते को जंजीर में बांधकर सड़क पर घूमता है. ये महिलाएं विदेशी लग रही हैं और यह नजारा मुंबई के मिरा भाईंदर महानगरपालिका के किसी इलाके का है.
सोशल मीडिया एक्स पर किसी अंकित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- This shit reached India (ये गंदगी भारत भी पहुंच गई). इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.
कई लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स भी किए हैं. कोई इन्हें यूपी और बिहार भेज देने की बात कह रहा है. लेकिन इस तरह खुलेआम सड़कों पर एक लड़की को कुत्ते की तरह जंजीर बांधकर घुमने के पीछे इन लोगों का मकसद क्या है, ये समझ से परे है. इस वायरल वीडियो पर 500 से अधिक लोग कमेंट्स कर चुके हैं. 1,000 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीटकिया है और 4,000 से अधिक यूजर्स ने इसे लाइक किया है.
एक व्यक्ति ने लिखा है- हम दुनिया के नंबर एक देश बनना चाहते हैं. शीर्ष देश बनने के बहुत सारे फायदे हैं तो नुकसान भी कम नहीं हैं. हमें ऐसे नजारे देखने को मिलेंगे और हमें इनसे निपटना होगा. क्योंकि अमेरिका में ऐसी हरकतें होती रहती हैं.
कोई कह रहा है कि- ये क्या हरकत है भाई?
किसी ने कहा है- भाईजान की गाड़ी कहा हैं?
Advertisement

Related posts

Kurukshetra-महाराजा अग्रसेन मेडिकल एजुकेशन और साइंटिफिक रिसर्च सोसायटी, अग्रोहा के महासचिव बने पवन गर्ग

editor

हरियाणा के गुरुग्राम में कहाँ से आ रहे है इतनी बड़ी मात्रा में हथियार ,क्या है मकसद ,कोण है इन सबके पीछे 

atalhind

मारुति सुजुकी के बर्खास्त मजदूरों की बहाली का मुद्दा हआ गरम

atalhind

Leave a Comment

URL