AtalHind
क्राइम (crime)टॉप न्यूज़पानीपत

Panipat 27 वर्षीय आरिफ की हत्या, गर्भवती पत्नी का उजड़ा सुहाग

Panipat 27 वर्षीय आरिफ की हत्या, गर्भवती पत्नी का उजड़ा सुहाग,

प्रेमी ढाबा के पास वारदात

Panipat (अटल हिन्द ब्यूरो ) आरिफ कैराना का रहने वाला था. जो पानीपत में कबाड़ी का काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था. परिजनों ने बताया आरिफ के दो बच्चे हैं और उनकी पत्नी गर्भवती है, जिसका तीसरा बच्चा भी होने वाला है आरिफ की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.हरियाणा के पानीपत में 27 वर्षीय आरिफ नाम के युवक की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. आरिफ कबाड़ चुनकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था. आरोपियों ने बबैल नाका के पास प्रेमी ढाबा पर युवक की पीट पीटकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया.
बता दें कि मृतक आरिफ कैराना का रहने वाला था. जो पानीपत में कबाड़ी का काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था. परिजनों ने बताया आरिफ के दो बच्चे हैं और उनकी पत्नी गर्भवती है, जिसका तीसरा बच्चा भी होने वाला है आरिफ की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने पानीपत पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

आरिफ के साथी राजू ने बताया कि आरिफ की एक आरोपी के साथ बहस बाजी हुई थी, जिसके बाद ढाबे पर खाना बनाने वाला दूसरा व्यक्ति आया. उसने फोन करके कई और लोगों को लाठी डंडों के साथ बुलवाया और मारपीट करना शुरू कर दी. उन्होंने रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट करने लगे. इसके बाद वह तो मौके से फरार हो गया. कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि आरिफ की आरोपियों ने हत्या कर दी है. जिसकी जानकारी उन्होंने आरिफ के परिजनों को दी.

प्रत्यक्षदर्शी राजू ने बताया आरोपियों के साथ किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं था. ना ही कोई रंजिश थी. सिर्फ बहस बाजी के बाद झगड़ा शुरू हुआ और उन्होंने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. आरिफ की हत्या की सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश के कैराना के रहने वाले आरिफ के परिजन पानीपत पहुंचे.

परिजनों ने बताया कि वह पिछले चार-पांच घंटे से थाने में बैठे रहे, लेकिन पुलिस ने उनका कोई सहयोग नहीं किया, बल्कि आरोपियों के साथ मिली भगत कर उन्हें बोलने लगे कि आरिफ को चार-पांच दिन से बीमार लिखवा दो. उन्होंने बीमार लिखवाने से मना कर दिया और वहां से चल दिए. परिजनों ने बताया कि पुलिस आरोपियों के साथ मिली हुई है. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. फिलहाल मृतक आरिफ के शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. परिजनों के बयान लिखकर पुलिस अब कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

Advertisement

Related posts

भारत में आलोचकों को बिना मुक़दमे लंबी क़ैद में रखने की आलोचना

editor

पुण्डरी पोलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री सुलझाई

admin

जींद में  बड़ा हादसा -रोडवेज बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, दर्जनभर विद्यार्थी घायल, तीन पीजीआई रेफर

atalhind

Leave a Comment

URL