AtalHind
राजनीति

राजस्थान में कांग्रेस का सफाया करेगी जनता, बदलाव का मजबूत विकल्प बनी जेजेपी – दुष्यंत चौटाला

राजस्थान में कांग्रेस का सफाया करेगी जनता, बदलाव का मजबूत विकल्प बनी जेजेपी – दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान में एक दिन में की चार विशाल जनसभाएं, जेजेपी उम्मीदवारों के लिए मांगे वोट

जयपुर/चंडीगढ़, 22 नवंबर। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान में एक दिन में चार विशाल चुनावी जनसभाएं की। बुधवार को जेजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने कोटपुटली, हिंडौन, दांतारामगढ़ और फतेहपुर शेखावाटी पहुंचे दुष्यंत चौटाला को सुनने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। भारी भीड़ को देखकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस का सफाया हो रहा है और जनता प्रदेश में बदलाव के लिए जेजेपी के साथ मजबूती से आगे बढ़ रही है।

Advertisement

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में सबने देखा कि कैसे प्रदेश में माफियाओं का राज पनपा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनहित कार्य पर कोई ध्यान नहीं दिया क्योंकि पिछले पांच साल कांग्रेस शासन चलाने में नहीं बल्कि अपनी सरकार बचाने में व्यस्त रही। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस राज में महिलाओं पर अपराध बढ़ा है। इसी तरह खनन माफियाओं और पेपर लीक करवाने वाली गैंग का बोलबाला रहा। दुष्यंत चौटाला ने मतदाताओं से अपील की कि वे अपने क्षेत्र में जेजेपी उम्मीदवारों को विधायक बनाकर राजस्थान की विधानसभा भेजें ताकि क्षेत्र में विकास की कोई कमी न रहे। उन्होंने कहा कि सभी संगठित होकर जेजेपी प्रत्याशियों को वोट डाले और ऐतिहासिक वोटों से विजयी बनाएं।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भारी समर्थन और स्नेह के लिए स्थानीय लोगों का आभार जताया और कहा कि जेजेपी राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए चुनाव लड़ रही है इसलिए सभी खुलकर जेजेपी का साथ दें ताकि हम सब मिलकर क्षेत्र के गरीब किसान, कमेरे वर्ग के हित में काम कर सके। उन्होंने कहा कि जेजेपी का मकसद है कि राजस्थान के लोगों के लिए ऐतिहासिक कार्य हो ताकि जननायक चौधरी देवीलाल के सपने का राजस्थान बनाकर उनके सपने को साकार किया जा सके।

विशाल जनसभा को जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने संबोधित करते हुए कहा कि जेजेपी सभी वर्गों को साथ लेकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों के साथ और कार्यकर्ता के जोश की बदौलत निश्चित तौर पर राजस्थान विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा। दिग्विजय ने कहा कि राजस्थान में बदलाव लाने के लिए जिस तरह तमाम वर्ग बढ़-चढ़कर आगे आ रहे है, यह जेजेपी की जीत की निशानी है। इस दौरान जेजेपी प्रत्याशी रामनिवास यादव, डॉ. रीटा सिंह, नंदकिशोर महरिया और गायत्री कोली ने भी जनता से वोट से अपील करते हुए कहा कि वे जनता के विश्वास को सवाया करके लौटाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजनीति में कोई सगा नहीं होता ,अनिल विज जैसी शख्शियत की अफसरों से तकरार यूँ ही तो नहीं होती 

admin

त्वरित टिप्पणी: पार्षदों को वोट डालना नहीं आता, इसलिए उनके वोट रद्द हुए-बीजेपी

editor

प्रभात खबर के संपादकों के खिलाफ FIR, एडिटर्स गिल्ड ने जताई चिंता

editor

Leave a Comment

URL