AtalHind
क्राइमगुरुग्रामटॉप न्यूज़हरियाणा

कौन थी दिव्या पाहुजा,,जमीन खा गई या आसमान निगल गया? कहां गया मॉडल दिव्या पाहुजा का शव,

कौन थी दिव्या पाहुजा,,जमीन खा गई या आसमान निगल गया? कहां गया मॉडल दिव्या पाहुजा का शव,

गुरुग्राम:/अटल हिन्द टीम 

Divya Pahuja Murder Case

Divya Pahuja Murder Case जिस दिव्या नाम की मॉडल की हत्या से पूरा गुरुग्राम दहल उठा है, उसका शव अब तक नहीं मिल पाया है. पुलिस समझ नहीं पा रही है कि गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या के शव को कहां ठिकाने लगाया गया है. गुरुग्राम पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उसने वह कार बरामद कर ली है जिसका कथित तौर पर इस्तेमाल पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था. मॉडल की यहां एक होटल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी लेकिन उसका शव अभी तक नहीं मिला है.

पुलिस की मानें तो गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या (27 वर्षीय) को मंगलवार को पांच लोग एक होटल के कमरे में ले गए. पुलिस के अनुसार दिव्या को कथित तौर पर सिर में गोली मारी गई थी क्योंकि वह होटल मालिक को ‘अश्लील तस्वीरों’ को लेकर ब्लैकमेल कर उससे पैसे वसूल रही थी. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) सहित संदिग्ध होटल सिटी प्वाइंट की लॉबी से एक नीली बीएमडब्ल्यू कार तक कथित तौर पर सफेद चादर में लिपटे उसके शरीर को घसीटते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

Divya Pahuja Murder Case पुलिस ने बताया कि फुटेज में आरोपियों को दिव्या के शव को डिक्की में रखकर कार से होटल से भागते देखा जा सकता है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिजीत ने होटल से करीब एक किलोमीटर दूर वह कार बलराज गिल उर्फ हेमराज (28) को सौंप दी थी. गुरुग्राम पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम एक बयान में कहा कि बीएमडब्ल्यू कार पंजाब के पटियाला में एक बस स्टैंड पर लावारिस पाई गई थी, हालांकि पूर्व मॉडल का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने बताया कि अब तक अभिजीत, हेमराज और ओमप्रकाश (23) को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि अन्य दो आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की गई हैं.

बॉक्स

कब-क्या हुआ?
1 जनवरी को दिव्या पाहुजा हत्यारोपी अभिजीत सिंह के साथ घूमने गई थी और फिर अभिजीत और एक अन्य के साथ 2 जनवरी की सुबह 4:15 पर गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में पहुंचे थे. 2 जनवरी की रात अभिजीत सिंह ने अपने अन्य साथियों संग मिल दिव्या की हत्या को अंजाम दिया और फिर उंसके शव को अपनी गाड़ी में डाल ठिकाने लगाने के मकसद से अपने 2 अन्य साथियों को 10 लाख रुपये दिए. अभिजीत के दोनों साथी मृतका के शव को लेकर फरार हो गए. बहरहाल पुलिस ने अभिजीत और दो अन्य को हिरासत में लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. दिव्या पाहुजा का नाम गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर में सबसे पहले सामने आया था.

Advertisement

बॉक्स

Divya Pahuja Murder

कुछ माह पहले जेल से जमानत पर बाहर आई थी दिव्या
दिव्या पाहुजा 7 फरवरी 2016 को उस वक्त चर्चा में आई जब गैंगस्टर संदीप गाडोली का मुंबई में एनकाउंटर हुआ. उस वक्त संदीप की बहन ने आरोप लगाया की गैंगस्टर बिन्दर गुर्जर के कहने पर ही दिव्या पाहुजा ने संदीप से मुंबई मिलने जाते वक्त फेसबुक पर लगातार लोकेशन शेयर कर पुलिस के लिए मुखबरी का काम कर रही थी. जब दिव्या पाहुजा मुंबई संदीप के पास होटल में पहुंची तो वहां की जानकारी भी फेसबुक पर साझा की. उसी दिन गुरुग्राम पुलिस ने उस होटल में संदीप गाडोली का एनकाउंटर कर दिया था.

Divya Pahuja Murder Case बाद में संदीप की बहन की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस के जवानों पर FIR दर्ज हुई और एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मी गिरफ्तार भी हुए. इसके अलावा मुंबई पुलिस ने दिव्या पाहुजा और गैंगस्टर बिंदर गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल बिंदर गुर्जर और एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मी जेल में हैं जबकि दिव्या पाहुज 2023 में ही जेल से जमानत पर बाहर आई थी.

Advertisement

जेल से आने के बाद दिव्या अभिजीत के संपर्क में थी. पुलिस सूत्रों का मानें तो आरोपी अभिजीत, बिंदर गुर्जर का भी परिचित है और इसी के चलते दिव्या पाहुजा अभिजीत के संपर्क में आ गई.

 

बॉक्स

Advertisement

पटियाला के नए बस स्टैंड से बरामद हुई BMW कार
बता दें कि गैंगस्टर संदीप की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की गुरुग्राम में कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। उसके शव को कुछ लोग गाड़ी में डालकर ले गए थे। यही BMW कार पटियाला के नए बस स्टैंड से बरामद हुई है। गुरुग्राम की क्राइम ब्रांच की पुलिस और पंजाब की पटियाला पुलिस ने इस गाड़ी की जांच की। इस गाड़ी में दिव्या पाहुजा का शव नहीं मिला

बॉक्स

क्यों की गई हत्या?
कथित तौर पर अभिजीत ने ये हत्या अश्लील फोटोज को लेकर कीं। कहा जा रहा है कि दिव्या के पास अभिजीत की कुछ अश्लील फोटोज थीं। जिसके जरिए वह ब्लैकमेल कर रही थी। 2 जनवरी को आरोपी अभिजीत सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचा। वह दिव्या के फोन से फोटोज डिलीट करना चाहता था, हालांकि उसने अपना पासवर्ड नहीं बताया। पुलिस अभिजीत, हेमराज और ओम प्रकाश से लगातार पूछताछ कर रही है।

Advertisement

बॉक्स

Divya Pahuja Murder Case

कौन थी दिव्या पाहुजा,जिसकी हत्या के केस में हुई थीं गिरफ्तार?

दिव्या पाहुजा मॉडल रह चुकी थीं। उनके ऊपर गैंगस्टर संदीप गाडोली की हत्या का आरोप था। संदीप की सात फरवरी 2016 को मुंबई के एक होटल में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिव्या को भी गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, पिछले साल जून में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।पुलिस ने गैंगस्टर की हत्या के आरोप में दिव्या पाहुजा, उनकी मां और पांच पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक, दिव्या गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड थी।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब दिव्या को गिरफ्तार किया गया था तो उसकी उम्र महज 18 साल थी। उसने कोर्ट में इस आधार पर जमानत के लिए आवेदन किया था कि वह सात साल से जेल में है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

 

बॉक्स

संदीप गाडोली कौन था?

Advertisement

संदीप गाडोली गुरुग्राम का कुख्यात गैंगस्टर था। उस पर कई हत्याओं का आरोप था। संदीप पर एक लाख 25 हजार रुपये का नकद ईनाम था। वह अक्टूबर 2015 में नगर निगम पार्षद बिंदर गुज्जर के ड्राइर की हत्या समेत कई मामलों में वांछित था।
उसके खिलाफ 36 मामले दर्ज किए गए थे।

बॉक्स

Advertisement

अश्लील फोटो से कर रही थी ब्लैकमेल’, दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी का बड़ा खुलासा
मुख्य आरोपी अभिजीत अभिजीत ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया कि दिव्या पाहुजा अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर रही थी।होटल मालिक और मुख्य आरोपी अभिजीत ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। आरोपी ने दिव्या की क्यों हत्या की, इसे लेकर कहा कि उसके (दिव्या पाहुजा) के मोबाइल फोन में उसकी अश्लील तस्वीरें थीं। इसे लेकर वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रही थी और पैसे की भी डिमांग कर रही थी। उसने मोबाइल का पासवर्ड मांगा तो दिव्या ने मना कर दिया। इस पर आरोपी ने उसे गोली मार दी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

छह लाख से अधिक हिंदुस्तानियों ने छोड़ी भारतीय नागरिकता: केंद्र

admin

निजी अंगों पर हुआ हमला- प्रदर्शन कर रहीं कार्यकर्ता

admin

गुरुग्राम में सामूहिक चार हत्या करके पहुंचा थाने और किया सरेंडर

atalhind

Leave a Comment

URL