AtalHind
जींद टॉप न्यूज़ हरियाणा

एमडीएन स्कूल के संचालक सुरेश की मौत,उचाना में तीन घंटे तक रहा जाम, पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम पहुंचे मौके पर

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को हाइवे पर रख लगाया जाम-फोटो 11, 12, 13
उचाना में तीन घंटे तक रहा जाम, पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम पहुंचे मौके पर
गृह मंत्री अनिल विज के नाम भेजा एसडीएम के माध्यम से मांग पत्र
उचाना।
अलीपुरा गांव में एमडीएन स्कूल के संचालक सुरेश की मौत से गुस्साए परिजनों, अलीपुरा गांव के लोगों ने सुरेश के शव को हाइवे पर रख कर रोड को जाम कर दिया। नवीन पेट्रोल पंप के पास लगे जाम की सूचना मिलने के बाद एसडीएम डॉ. प्रीतपाल सिंह, डीएसपी जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। जाम लगने के चलते वाहनों की लंबी लाइन दोनों तरफ लग गई। पुलिस प्रशासन द्वारा वाहनों को डावर्ट कर खरकभूरा के रास्ते पालवां चबूतरे से पहले खरकभूरा को जाने वाली सड़क से निकाला।

परिजन, ग्रामीण डीसी, एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए। पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम मौके पर पहुंचे। एसपी ने मृतक के परिजनों, ग्रामीणें को बताया कि पुलिस निरंतर छापेमारी कर रही है। काफी जगहों पर छापेमारी की गई। पुलिस अधीक्षक के आश्वसन पर भी ग्रामीण जाम खोलने को तैयार नहीं हुए। पुलिस अधीक्षक के जाने के कुछ देर के बाद एसडीएम, डीएसपी के समझाने पर मृतक के परिजनों ने गृह मंत्री अनिल विज के नाम मांग पत्र दिया। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जल्द से जल्द हत्यारों का पता लगा उनको गिरफ्तार करने, आम्र्स लाइसेंस बनाने, परिवार को सुरक्षा मुहैय्या करवाने आश्वासन दिया तो परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, मृतक के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक मदद की मांग को सरकार के पास भेजने की बात कही। मांग पत्र एसडीएम के माध्यम से गृह मंत्री अनिल विज को भेजा गया।


समझौता का बना रहे थे दबाब
मृतक के भाई कर्मबीर ने बताया कि मेरे भतीजे साहिल की 2018 में रोहतक में हत्या कर दी गई थी। जो अपराधी लड़के थे उनका परिवार, पंचायत के माध्यम से हम पर दबाब बना रहा था बार-बार की समझौता कर लो लेकिन हमने समझौता नहीं किया। जो फैसला कोर्ट में होगा वो ही हमें मंजूर होगा। जिन्होंने रोहतक में मेरे भतीजे साहिल देव की हत्या की थी वे खुद हो या किसी से सुपारी देकर मेरे भाई की हत्या करवाई हो। इस हत्या में वो शामिल है।

Advertisement


हर रोज सैर पर जाता था
कर्मबीर ने बताया कि हर रोज सुबह सुबह सैर के लिए उसका भाई सुरेश जाता था। जिस समय गोली मारी उस समय मैं मेरे भाई से पचास गज के करीब पीछे था। वो आज सैर के लिए मेरे से कुछ देर पहले निकला था। मैं भी उसके पीछे-पीछे था तो दो युवकों ने उसको गोली मारी। एक गोली सिर में लगी तो पेट सहित अन्य जगहों पर भी गोली लगी। मंै पीछे-पीछे भागा तो मेरी तरफ भी रिवाल्वर कर दिया बोले आप पीछे हट जाओ नहीं तो आपका भी ये ही अंजमा होगा। एक ट्रैक्टर वाले ने भी बीच में आने की कोशिश की तो उसकी तरफ भी रिवाल्वर कर दिया। हमारा खानदान बेशक खत्म हो जाए लेकिन हम इस मामले में कोई समझौता नहीं करेंगे। डीएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि जल्द हत्यारों को पता लगा कर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जो मांग पत्र मृतक के परिजनों ने गृह मंत्री के नाम दिया है वो एसडीएम के माध्यम से उनको भेज दिया गया है।

बेटे की हत्या में गवाह था सुरेश
मृतक के भाई कर्मबीर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भतीजे की दो साल पहले नेकी राम कॉलेज रोहतक में झगड़े के दौरान हत्या कर दी गई थी। जिसमें उसका भाई सुरेश गवाह था। प्रतिदिन की तरह सुरेश सुबह सैर के लिए निकला था। तभी कार सवार दो-तीन अज्ञात लोगों ने उसके भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। उसके भाई को पांच गोली लगी हैं। वारदात को अंजाम देकर कार सवार गांव काब्रच्छा की तरफ भाग गए।

अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए आसपास क्षेत्र की सीसी टीवी फुटेज खंगाली जा रही है। मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

चीन के राष्ट्रपति शी जिन पिंग व पाक के पीएम इमरान का पुतला फूंका

atalhind

सपनों का घर,रेरा द्वारा 23 बिल्डरों को 63 खरीदारों को 50 करोड लौटाने का आदेश

atalhind

 नौकरी अथवा लोन दिलवाने के नाम पर आर्थिक शोषण करने वाले अंतरराज्यीय जालसाज गिरोह का पर्दाफाश,

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL