Atal hind
कैथल क्राइम हरियाणा

कैथल में भाभी के प्यार में पड़े देवर का कत्ल, पति से अनबन के चलते देवर से मिलने आती थी 

कैथल में भाभी के प्यार में पड़े देवर का कत्ल, पति से अनबन के चलते देवर से मिलने आती थी
कैथल(ATAL HIND )कैथल में प्रेम संबंधों के चलते एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक युवक के परिजनों ने महिला के पति और परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में हाबड़ी निवासी भीमा राम ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसके चार बेटियां और दो बेटे हैं। चारों लड़कियां शादीशुदा है और दोनों लड़के कुंवारे हैं।

Advertisement

भीमा राम ने बताया कि उसका छोटा बेटा रवि अपनी बहन के पास सीवन गेट पर रहता था और कभी कभार ही यहां पर आता था। वह कैथल में ऑटो चलाने का काम करता था।

भीमाराम ने शिकायत में बताया कि उसके बड़े भाई पालाराम के लड़के सोनू की अपनी पत्नी के साथ अनबन चल रही है, सोनू के चार बच्चे हैं, करीब एक साल पहले सोनू की पत्नी झगड़ा करके अपने मायके चली गई थी।आरोप है कि सोनू की पत्नी कैथल में आकर रवि से मिलती थी। जिस कारण से सोनू और रवि के बीच रंजिश चल रही थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हुई थी।

भीमा राम के अनुसार तीन अगस्त को रवि अपने घर हाबड़ी आया हुआ था और चार अगस्त को सुबह वो अपना आटो लेकर कैथल के लिए निकल गया। रात को किसी ने भीमा राम को जानकारी दी कि उसका बेटा रवि कुमार हाबड़ी सिरसल रोड पर मृत पड़ा है।

Advertisement

भीमाराम ने अपने बेटे के कत्ल के पीछे भतीजे सोनू कुमार व उसके साथियों की साजिश बताई है। पुलिस ने भीमाराम की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कलायत में हादसा दो मासूम बच्चों और महिलाओं सहित 6 लोग घायल

admin

खेला खूनी खेल, पांच मिनट में मम्मी-पापा-दीदी और नानी को मौत के घाट उतारा,हत्या के बाद होटल में जाकर की पार्टी

atalhind

पिलनी गाँव में जनता का लाखों बर्बाद ,कैथल प्रशासन  ने वाहवाही लूटी ,ग्राउंड रिपोर्ट ढाक के तीन पात

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL