AtalHind
जींद हरियाणा

नरवाना के गुरथली गांव तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, 1 गंभीर

नरवाना के गुरथली गांव तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, 1 गंभीर
नरवाना, 20 जुलाई (राजीव) : गुरथली गांव में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। गांव के तालाब के नजदीक खेलते समय 3 बच्चे पैर फिसलने से तालाब में गिर गए जिनमें से 2 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई जबकि एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अग्रोहा मैडिकल कॉलेज रैफर किया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि गुरथली गांव के तालाब की खुदाई का काम पिछले काम समय से चल रहा है और गत दिवस हुई तेज बारिश के कारण तालाब के एक साइड में बनी दीवार गिर गई और बारिश के पानी के कारण तालाब में कई फुट पानी भर गया। मंगलवार सुबह बच्चे तालाब के नजदीक खेल रहे थे कि 3 बच्चे अचानक पैर फिसलने के कारण तालाब में जा गिरे और गहरे पानी में डूब गए। हादसे का पता चलते ही गांव के लोगों ने मौके पर पहुंच कर तुरंत बच्चों को तालाब से बाहर निकाला और तीनों बच्चों को नागरिक अस्पताल नरवाना ले कर आए जहां डाक्टरों ने 10 वर्षीय लवप्रीत व 7 वर्षीय राणा को मृत घोषित कर दिया जबकि 7 वर्षीय अरमान की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अग्रोहा मैडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण नागरिक अस्पताल में पहुंचे। बताया गया है कि लवप्रीत पांचवीं कक्षा में और राणा चौथी कक्षा में पढ़ता था।

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

करें प्लाज्मा दान, व रेडक्रॉस सोसायटी की ले सहायता : सुजान सिंह

admin

मारूति का प्लांट हरियाणा से कहीं नहीं जा रहा- मनोहर लाल

admin

हरियाणा में प्रेम विवाह , गर्भपात , आप्रकृतिक संबंध, धोखा,  पीड़िता ने काटा बवाल

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL