AtalHind
कैथलक्राइमहरियाणा

पूंडरी में दिनदहाड़े युवती का अपहरण

पूंडरी में दिनदहाड़े युवती का अपहरण
पूंडरी ( अटल हिन्द संवाददाता ) कस्बा पूंडरी में वीरवार शाम कैथल-करनाल रोड़ पर बस स्टैंड के सामने से कार सवार युवकों ने एक युवती का अपहरण कर लिया। युवती के शोर मचाने और  कार को फरार होता देख हुड्डा मार्केट में फड़ी लगाने वाले जिले सिंह ने कार की कनेक्टर सीट की खिड़की खोल ली और युवती को कार से उतारने का प्रयास किया। लेकिन कार चला रहे युवक ने बैक गियर में चल रही कार की स्पीड तेज कर दी और लेकिन बुजुर्ग जिले सिंह ने कार की खिड़की नहीं छोड़ी और वे कार के साथ घिसटते चले गए। काफी दूर घसीटने के बाद बुजुर्ग के हाथ से कार की खिड़की छूट गई और वे काफी चोटिल हो गए।।  इस घटना में बुजुर्ग को काफी चोटें आई है।

थाना प्रभारी को घटना की जानकारी देते बुजुर्ग और प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा सोशल मीडिया से निकाली गई घटना में प्रयोग की गई कार की फोटो।

Advertisement

जानकारी के अनुसार वीरवार शाम करीब 5 बजे बस स्टैंड के साथ लगती उपहार मार्केट के सामने एक स्विफ्ट कार एच आर 08 पी 9173 में सवार युवकों ने एक युवती का अपहरण कर लिया। युवती के शोर मचाने पर वहां मार्केट के दुकानदार एकत्रित हो गए और कार की तरफ दौड़े। लेकिन कार सवार युवकों ने कार से भागने का प्रयास किया। लोग कार के आगे अड़ गए, लेकिन कार बैक गियर में डाल दी। वहां मौजूद दुकानदारों ने अपने बाइकों से पाई रोड़ तक पीछा किया लेकिन कार सवार युवक भागने में कामयाब हो गये।मौके पर मौजूद लोगों ने कार सवार युवकों में से एक की पहचान कर ली है और उसकी जानकारी पुलिस को दे दी है। मौके पर मौजूद एक युवक ने अपहरणकर्ता युवक की कार की फोटो पुलिस को दी, जिसके आधार पर पुलिस अब लड़के के परिजनों से पूछताछ कर रही है। युवती के बारे में भी पता चल गया है और मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपियों  को पकडऩे का प्रयास कर रही थी बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई। थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी ले ली गई है और शिकायत के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement

Related posts

हरियाणा बीजेपी विधायक का सच बोलना की जींद के अधिकारियों से उग्रवादी अच्छे -महंगा तो नहीं पड़ जाएगा

admin

AMBALA NEWS-हरियाणा में 1260 कबूतरबाज गिरफ्तार – अनिल विज

editor

अमेरिका भेजने के नाम पर लाखों रुपए ठगने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

editor

Leave a Comment

URL