AtalHind
क्राइम (crime)टॉप न्यूज़सोनीपत

सोनीपत कोर्ट परिसर में प्रेमी की गोली मारकर हत्या,

सोनीपत कोर्ट परिसर में प्रेमी की गोली मारकर हत्या,

सोनीपत (atal hind ) जिला न्यायालय परिसर (Sonipat Court) में प्रेम विवाह करने वाले युवक वेदप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसे हड़कंप मच गया। प्रेमी वेदप्रकाश पत्नी की हत्या के मामले में न्यायालय में गवाही देने आया था, उसको पहले भी गवाही नहीं देने की धमकियां मिल रही थीं। उसने पुलिस से इसकी शिकायत की थी। शुक्रवार सुबह करीब सवा दस बजे वह गवाही देने के लिए न्यायालय परिसर में पहुंचा था। इसी दौरान दो हथियारबंद युवकों ने उसको दो गोलियां मार दीं और फरार हो गए। घायल वेदप्रकाश को लेकर पुलिस टीम नागरिक अस्पताल पहुंची, जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया। दोस्त की बेटी कनिका से एक ही गोत्र में शादी करने वाले वेदप्रकाश ने कनिका के पिता विजयपाल पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उस मामले में अभी तक विजयपाल जिला कारागार में बंद है।

छावनी में बदला कोर्ट परिसर
न्यायालय परिसर में गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। नवागत एसपी हिमांशु गर्ग के साथ ही एएसपी निकिता खट्टर और डीएसपी विपिन कादियान की टीम कोर्ट परिसर में पहुंच गई। पुलिस न्यायालय परिसर में संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने तीन युवकों को संदेश के आधार पर हिरासत में लिया है। इन पर वेदप्रकाश की मुखबिरी करने का शक है।
बार एसोसिएशन ने बुलाई बैठक
न्यायालय परिसर में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। एक साल में ही परिसर में तीन बार गोली चलाई गई हैं। इनमें दो गवाहों को गोलियां मारी गई है। इससे बार एसोसिएशन ने नाराजगी जताई है। बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप शर्मा उर्फ स्वीटी ने बताया कि बार की मीटिंग में मंत्रणा के बाद एक प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिलेगा।
जेल से कराई गई हत्या:
शुरूआती जांच में माना जा रहा है कि वेदप्रकाश की हत्या उसकी पत्नी कनिका के पिता विजयपाल के इशारे पर कराई गई है। विजयपाल अभी तक जेल में है। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि हत्या को जेल से कराया गया है। इस मामले में पुलिस की टीम ने जेल में बंद विजयपाल से भी पूछताछ की है।

Advertisement

Related posts

नरवाना के पास बड़ा हादसा 4 युवकों की मौत, 2 घायल

admin

हरियाणा में 18 नगर परिषदों और 28 नगर पालिकाओं के लिए  मतदान कल 18.30 लाख वोटर करेंगे वोटिंग,सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होगा मतदान

atalhind

हरियाणा पुलिस के निशाने पर रहे कुख्यात अपराधी

atalhind

Leave a Comment

URL