AtalHind
टॉप न्यूज़राजस्थानराष्ट्रीय

राजस्थान   में   7 लोग जिंदा जले, मृतकों में दो बच्चे भी शामिल 

राजस्थान   में   7 लोग जिंदा जले, मृतकों में दो बच्चे भी शामिल

सीकर. (अटल हिन्द ब्यूरो )राजस्थान के सीकर जिले में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे दोनों वाहनों में जबरदस्त आग लग गई. आग ने देखते ही देखते दोनों वाहनों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों वाहन जलकर खाक हो गए और उनमें सवार सात लोग जिंदा जल गए. राजमार्ग पर हुए इस हादसे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं.7 people burnt alive in Rajasthan, two children included among the dead
सात लोग लोगों के सामने ही जिंदा जल गए
आग इतनी भीषण थी कि लोग कुछ नहीं कर पाए. हालांकि यह इलाका फतेहपुर कस्बे से बिल्कुल सटा हुआ है और यहां अच्छी खास चहल पहल रहती है. हादसे की सूचना मिलते ही फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया. बाद में फायर बिग्रेड पहुंची. लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था. थोड़ी ही देर में कार और ट्रक में सवार सात लोग लोगों के सामने ही जिंदा जल गए.
पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह हादसा सीकर के फतेहपुर कोतवाली इलाके में रविवार को दोपहर में हुआ. वहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहपुर बाईपास के पास यह हादसा हुआ. एक कार तेज गति से आते हुए आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे वहां तेज धमाका हुआ और दोनों वाहनों में आग लग गई. धमाके की आवाज सुनकर लोग चौंक गए. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही कार और ट्रक आग की लपटों में घिर गए.
Advertisement

Related posts

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का सदस्य बता प्रोपर्टी डीलर से 50 लाख मांगे

atalhind

कैथल सरकारी अस्पताल की नर्स व  पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर  दर्ज करने के आदेश

admin

कमलेश ढांडा का  कोरोना गुरुमंत्र डॉक्टर मरीज की जाँच करें,व संबंधित व्यक्तियों से करें संवाद बढ़ेगा मनोबल 

admin

Leave a Comment

URL