AtalHind
कुरुक्षेत्र (Kurukshetra)क्राइम (crime)टॉप न्यूज़हरियाणा

Babain News- गजलाना में बीती रात्रि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जगदीश सिंह के घर के बाहर हवाई फायर करने से परिवार में दहशत का माहौल

Babain News- गजलाना में बीती रात्रि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जगदीश सिंह के घर के बाहर हवाई फायर करने से परिवार में दहशत का माहौल

Babain News- गजलाना में बीती रात्रि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जगदीश सिंह के घर के बाहर हवाई फायर करने से परिवार में दहशत का माहौल
बाबैन, 14 अप्रैल (अटल हिन्द न्यूज /सुरेश अरोड़ा) :
बाबैन थाना के गांव गजलाना में शनिवार की रात्रि दो अज्ञात युवकों द्वारा जगदीश सिंह पुत्र फकीर सिंह के घर के बाहर हवाई फायर करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दोनों युवक हवाई फायर कर अपनी मोटरसाइकिल पर मौके से फरार हो गये। गांव में हवाई फायर होने की सूचना से लोग जगदीश सिंह के मकान पर एकत्रित हो गए और घटना की सूचना डायल 112 पर फोन करके पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही बाबैन पुलिस के थाना प्रभारी दिनेश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम के अलावा सीआईए-1 व 2 की टीमें मौके पर पहुंची और घटना स्थल का दौरा करने के अलावा लोगों से हवाई फायर करने की जानकारी हासिल की। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंच कर गोली चलने की घटना के साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस को मौके से पांच राउंड गोलियों के खाली खोल मिले है।An atmosphere of panic in the family due to aerial firing outside the house of Jagdish Singh by unknown persons in Gajlana last night.
गजलाना निवासी जगदीश सिंह पुत्र फकीर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि शनिवार की रात को करीब 8 बजकर 50 मिनट पर वह अपने घर पर ही मौजूद था। तभी उसके घर के गेट के सामने एक मोटरसाइकिल रुकने की आवाज आई जिस पर दो व्यक्ति सवार थे। मोटरसाइकिल की आवाज सुन कर वह जैसे ही अपने घर से बाहर निकला तभी मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्तियों ने हवाई फायर शुरू कर दिए। गोली चलने की आवाज सुनकर वह डर गया और तुरंत अपने घर में वापिस चला कर। दोनो व्यक्ति हवाई फायर कर अपनी मोटरसाइकिल पर मौके से फरार हो गए।
फकीर चन्द ने बताया कि उसके घर पर गोली चलने की घटना से वह व उसका परिवार काफी डर गया। उसने बताया कि उसकी दो बेटियां विदेश में पढ़ती है व बेटा बराड़ा में स्कूल शिक्षा ग्रहण कर रहा है। उनके परिवार का किसी के साथ कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं है और ना ही किसी से कोई रंजिश ही है। उनके मकान पर अज्ञात लोगों ने गोलियां क्यों चलाई है यह उनकी समझ में नहीं आ रहा है। उन्होंने पुलिस से उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।

बॉक्स
एक गोली घर में खड़ी कार की खिडक़ी पर लगी
जगदीश सिंह के घर के बाहर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा किए गए हवाई फायर में से एक गोली घर की बालकोनी में खड़ी कार की खिडक़ी में लगी जिससे खिडक़ी में सुराग हो गया। यदि यह गोली कार की खिडक़ी में ना लग कर सीधी मकान में चली जाती तो जगदीश सिंह के परिवार को जान माल का भी नुकसान हो सकता था। हमलावरों ने जगदीश सिंह के घर पर हवाई फायर क्यों किए यह अभी जांच की विषय है जिस पर पुलिस पुरी गहनता से काम कर रही है।
Advertisement

क्या कहते है थाना प्रभारी
बाबैन के थाना प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि जगदीश सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि रात के समय जगदीश सिंह के घर के बाहर अज्ञात लोगों ने पांच राउंड फायर किए थे जो एक गंभीर आपराधिक मामला है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को सुलझाने के लिए गहनता से जांच कर रही है और गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जल्दी से जल्दी सुलझाने का प्रयास कर रही है ताकि इस मामले के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके।
Advertisement

Related posts

राम-राम,जै राम जी की, और ‘जय सियाराम’ अभिवादन था. राम से जुड़ा नारा नहीं था

editor

लोकतंत्र के मंदिर की फीकी पड़ती चमक

atalhind

जल नही बचाएंगे तो भविष्य में आएगी परेशानियां :  प्रदीप दहिया  

admin

Leave a Comment

URL