AtalHind
टॉप न्यूज़यमुनानगरहरियाणा

HARYANA NEWS-साढौरा में आठ लोग मिट्टी  में दबे 2  महिलाओं की मौत 

साढौरा में आठ लोग मिट्टी  में दबे 2  महिलाओं की मौत

साढौरा में आठ लोग मिट्टी  में दबे 2  महिलाओं की मौत
यमुनानगर.(ATAL HIND)
हरियाणा के यमुनानगर में बड़ा हादसा (Haryana Landslide) हुआ है. यहां पर मिट्टी की ढांग गिरने से आठ लोग दब गए हैं, जिनमें से छह लोगों को रेस्क्यू किया गया है. जानकारी के अनुसार, यमुनानगर के साढौरा का यह मामला है. रमजान का महीना चल रहा है. ऐसे में घरों की रंगाई-पुताई के अलावा, रिनोवेशन का काम कर रहे है. साढौरा के आठ लोग इसी के चलते मिट्टी लाने गए थे. इन लोगों में दो बच्चे, पांच महिलाएं और एक शख्स शामिल था. इस दौरान खुदाई के दौरान ढांक बैठ गई और सभी लोग नीचे दब गए. आसपास के खेतों में काम करने वाले किसानों ने लोगों को मिट्टी के नीचे से बाहर निकाला.घटना के दौरान आसपास मौजूद किसानों ने इन दबे हुए लोगों को मिट्टी से बाहर निकाला. फिलहाल, घायल बच्चों सहित अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.
घायलों के परिजन एक युवक ने बताया कि कुल आठ लोग मिट्टी लाने के लिए गए थे. इस दौरान मिट्टी की ढांग बैठ गई और ये सभी दब गए. इस दौरान राहत और बचाव शुरू किया और फिर लोगों को निकाला गया. उन्होंने बताया कि हादसे में दो महिलाओं की मौत हुई है. घायल बच्चों और अन्य लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. घटना की जांच के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची है.
Advertisement
मृतकों की पहचान 52 वर्षीय सतारा, 28 साल की नसरीना के रूप में हुई है. जबकि, घायलों में 14 साल का परवेज, 35 वर्षीय अफसाना, 32 साल का मंजूर हसन, 29 वर्षीय मंजूर हसन की पत्नी सलमा और इनकी छह साल की बेटी मुस्कान और मंजूर हसन की 17 वर्षीय बहन सूफी शामिल है. इनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.
Advertisement

Related posts

BHARAT में 2022 में 9 लाख से ज़्यादा मौतें हुईं: डब्ल्यूएचओ

editor

IIT-BHU गैंगरेप मामला: छात्र, आरोपियों को  बचाने वाले बीजेपी नेताओं पर भी कार्रवाई की मांग

editor

शाबाश हरियाणा पोलिस -फरीदाबाद पुलिस ने निर्दोष युवक को  इतना मारा इतना मारा बेचारा मर ही गया

admin

Leave a Comment

URL