AtalHind
राष्ट्रीय

Kharkhoda में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़

खरखौदा में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़

मुठभेड में दो बदमाश सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी साजिद खान पर था 25 हजार का ईनाम

तीनों आरोपियों से कुल 4 पिस्टल व 28 जिन्दा रौंद बरामद

रणबीर सिंह, सोनीपत। एसटीएफ सोनीपत व एसटीएफ रोहतक की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक 25 हजार के ईनामी बदमाश साजिद खान व उसके दो साथियों से पिस्टल व 28 जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है।Encounter between police and miscreants in Kharkhoda

इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ सोनीपत व एसटीएफ रोहतक की संयुक्त टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि ईनामी बदमाश अपने साथियों के साथ दिल्ली नम्बर की सफेद रंग की होण्डा सिटी कार में खरखौदा से बरोणा रोड़ पर कच्चे रास्ते पर बैठे हुए है। किसी हत्या व बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे है। जिनके पास भारी मात्रा में अवैध हथियार है। पुलिस ने तीनों आरोपियों से 4 पिस्टल व 28 कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने हुए बताया कि शुक्रवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। खेत कच्चे रास्ते पर सफेद रंग की होण्डा सिटी गाड़ी खड़ी हुई दिखाई दी। जिसमें से तीन लड़के के हाथों में हथियार थे। पुलिस को आता देखकर गाडी से नीचे उतरकर भागने लगे और पुलिस की तरफ गोलियां चला दी।

पुलिस ने उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन लडकों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा जवाबी करवाई में दो लङकों के पैर में गोली लगी, जबकि एक अन्य को टीम ने पकड़ लिया। पकड़े गए लड़कों ने अपनी पहचान हिसार जिले के गांव बालसमंद निवासी साजिद खान व दूसरे घायल लड़के ने अपनी पहचान फरीदाबाद के गांव फरीदपुर निवासी सौरभ और तीसरे ने अपनी पहचान बहादुरगढ़ के गांव जाखौदा निवासी जतीन बताया।

मिली जानकारी के अनुसार साजिद के पास से दो पिस्तौल व 13 जिन्दा कारतूस मिले। सौरभ के पास से एक पिस्तौल, 7 जिन्दा कारतूस व जतिन के पास से एक पिस्तौल और 8 जिन्दा कारतूस बरामद हुए। होण्डा सिटी गाड़ी पर नम्बर DL4CRT2969 लिखा हुआ था। गाडी की डिग्गी में दो नम्बर प्लेट DL9CAR4167 और बरामद हुई, जोकि फर्जी थी और गाड़ी दिल्ली से चोरी की गई है। वही साजिद व सौरभ को घायल होने के कारण ईलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हे रेफर किया गया है।

पुलिस टीम में एएसआई सतबीर, एएसआई रविन्द्र, एएसआई संजय, मुख्य सिपाही बुद्ध सिंह, सिपाही नितेश, सिपाही प्रमोद, एएसआई सतबीर, मुख्य सिपाही बुद्ध सिंह, सिपाही प्रमोद मौजूद रहे। इस घटना के संबंध में थाना खरखौदा में भारतीय दण्ड सहिंता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। थाना खरखौदा की अनुसंधान टीम ने घटना में शामिल दो आरोपी साजिद खान व सौरभ गिरफ्तार कर लिये गये है। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायलय में पेश कर न्यायालय से तीन दिन पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया है।

Advertisement

Related posts

पीएफआई और  आरएसएस एक जैसे संगठन ,ये लोग युवाओं को बुलाकर उन्हें शारीरिक प्रशिक्षण देते थे और उनका ‘ब्रेनवॉश’ करते है 

atalhind

एसटीपी थोपा, तो भाजपा-जजपा को भुगतना पड़ेगा खामियाजा

atalhind

हरयाणा के 31 मामलों सहित भारत में 2014-19 के बीच राजद्रोह के 326 मामले दर्ज हुए, महज़ छह लोगों को मिली सज़ा

admin

Leave a Comment

URL