AtalHind
क्राइम (crime)गुरुग्राम (Gurugram)टॉप न्यूज़

BMW में मिली युवती की लाश

BMW में मिली युवती की लाश

हत्या के मुख्य आरोपी सहित 03 आरोपी कुछ ही घण्टों बाद दबोचे

घटना गुरुग्राम के बस अड्डे के निकट एक होटल की बताई गई

मृतक युवती भी गुरुग्राम शहर की ही रहने वाली बताई गई

आरोपियों की पहचान अभिजीत, हेमराज व ओमप्रकाश के रूप में हुई

Girl murdered, 3 killers arrested for disposing of dead body

Atal Hind Bureau/फतह सिंह उजाला

गुरुग्राम 03 जनवरी ।Who is Divya Pahuja in Hindi: गुरुग्राम के एक होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा की एक जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उनके शव को बीएमडब्ल्यू में लेकर आरोपी फरार हो गए।

बुधवार को थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में एक सूचना होटल सिटी प्वाइंट नजदीक बस स्टैंड, गुरुग्राम में किसी महिला की हत्या होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर ज्ञात हुआ की होटल में दिव्या निवासी बलदेव नगर, गुरुग्राम उम्र-27 वर्ष की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतिका की बहन की शिकायत पर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सहित कुल 03 आरोपियों को आज दिनांक 03.01.2024 को वारदात के कुछ घण्टों बाद ही गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान अभिजीत सिंह निवासी माडल टाउन हिसार उम्र-56 वर्ष, हेमराज निवासी नेपाल उम्र-28 वर्ष व ओमप्रकाश निवासी गांव जुरंथी जिला जलपाईगुडी पश्चिम-बंगाल उम्र-23 वर्ष के रूप में हुई।

आरोपी अभिजीत ने प्रारंभिक पूछताछ में बतलाया कि होटल सिटी प्वाइंट आरोपी उसी का है जिसको आरोपी ने लीज पर दे रखा है। दिव्या पाहुजा के पास आरोपी अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थी जिन तस्वीरों के कारण दिव्या पाहुजा आरोपी अभिजीत को एक्सटॉरशन के लिए ब्लैकमेल करती थी।

अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए रुपए अक्सर लेती रहती थी तथा अब मोटी रक़म ऐठना चाहती थी। दिनांक 02. जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ आया था तथा उसके फोन से वह अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था । लेकिन दिव्या पाहुजा ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया।

जिसके कारण आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी तथा होटल में साफ-सफाई व रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर डेड बॉडी को आरोपी अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया। इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया तथा डेड बॉडी ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है, जिन्हें न्यायालय में पेश करके नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Divya Pahuja MUDER GURUGRAM

दिव्या पाहुजा कौन थी?

दिव्या पाहुजा मॉडल रह चुकी थीं। उनके ऊपर गैंगस्टर संदीप गाडोली की हत्या का आरोप था। संदीप की सात फरवरी 2016 को मुंबई के एक होटल में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिव्या को भी गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, पिछले साल जून में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।

 

संदीप गाडोली कौन था?

संदीप गाडोली गुरुग्राम का कुख्यात गैंगस्टर था। उस पर कई हत्याओं का आरोप था। संदीप पर एक लाख 25 हजार रुपये का नकद ईनाम था। वह अक्टूबर 2015 में नगर निगम पार्षद बिंदर गुज्जर के ड्राइर की हत्या समेत कई मामलों में वांछित था।
उसके खिलाफ 36 मामले दर्ज किए गए थे।

Advertisement

Related posts

Sarcasm : विरोधी नरेंद्र मोदी जी का विरोध करने के लिए और कितने नीचे जाएंगे!

editor

नोएडा-दुबई जैसा बनेगा कानपुर तो नारायणमूर्ति भी करेंगे कानपुर में निवेश

atalhind

नरेंद्र मोदी सरकार का चुनाव पूर्व अंतरिम बजट पेश,रोजगार देने का कोई उल्लेख नहीं मिला।

editor

Leave a Comment

URL