AtalHind
गुरुग्रामटॉप न्यूज़राजनीति

राहुल गांधी बिना डरे और दबे जनता की आवाज  बुलंद कर रहे- कैप्टन अजय

राहुल गांधी बिना डरे और दबे जनता की आवाज  बुलंद कर रहे- कैप्टन अजय
हरियाणा सरकार बताएं की जनता का क्या कसूर जो गैस सिलेंडर 1100 में
राहुल गाँधी किसान भाईयों के लिए भूमि अधिग्रहण बिल लेकर आए
Captain Ajay
फतह सिंह उजाला 
गुरुग्राम 30 दिसंबर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने गांव हाजीपुर, खूंटपुरी, सांचोली व लाखुवास का दौरा किया। ग्रामीणों द्वारा कैप्टन अजय सिंह यादव का जोरदार स्वागत किया गया।
अपने जनसंपर्क अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा भाजपा सरकार द्वारा देश में लगातार लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। लेकिन राहुल गांधी बिना डरे और दबे जनता की आवाज निरंतर बुलंद कर रहे हैं । इसी कड़ी में भारत छोड़ो यात्रा के बाद अब वे 14 जनवरी से 20 मार्च तक ‘भारत न्याय यात्रा’ करेंगे। यह यात्रा मणिपुर से शुरू होकर मुंबई तक जाएगी। ‘भारत न्याय यात्रा’ असम, पश्चिम बंगाल, बिहार, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और गुजरात समेत 14 राज्यों से होकर 6,200 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। 
सरकार से सवाल तो ईडी के छापे
उन्होंने कहा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक दल के नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा आगामी 6 जनवरी को गुरुग्राम में कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रहे हैं, जिसमें सभी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना है। राजस्थान की भाजपा सरकार द्वारा राजस्थान में गैस सिलेंडर 1 तारीख से 450 रुपए में दिया जाएगा जो की अच्छी बात है । लेकिन  भाजपा की ही हरियाणा सरकार जवाब दे की हरियाणा वासियों ने ऐसा क्या गुनाह कर रखा है कि इनको 1100 में गैस सिलेंडर मिलता है जबकि हरियाणा में भी तो पिछले 9 साल से भाजपा की ही सरकार है। यादव ने कहा कांग्रेस राज में सुई से लेकर जहाज तक देश में ही बनने लगे। हरित क्रांति, बैकों का राष्ट्रीय करण, कम्प्युटर, सूचना का अधिकार, खाद्य पूर्ति का अधिकार सभी कांग्रेस की ही देन हैं। राहुल गाँधी किसान भाईयों के लिए भूमि अधिग्रहण बिल लेकर आए। किसान भाईयों की जमीन की तरफ कोई आंख उठाकर भी नही देख सकता। जबकि भाजपा ने पिछले 10 साल में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया और जो कोई सरकार के खिलाफ बोलता है उस पर इनकम टैक्स और ईडी के छापे मरवाए जाते हैं, इस तरह भाजपा सरकार द्वारा लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है।
अब बदलाव का समय आ गया
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा आज के समय में गरीब, व्यापारी, कर्मचारी, जवान, किसान सभी मौजूदा सरकार से तंग आ चुके हैं। वही गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से सांसद राव इंद्रजीत सिंह द्वारा हर मुख्यमंत्री से संबंध खराब करके इलाके का निरंतर नुकसान किया है। वे खुद तो मुख्यमंत्री बन नहीं पाते जिसके चलते मुख्यमंत्री से अपनी बिगाड़ लेते हैं और खामियाजा जनता को पकड़ना पड़ता है। इसलिए अब बदलाव का समय है और गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र ने आशीर्वाद दिया तो सूद सहित पूरे क्षेत्र का बिना भेदभाव के विकास किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक शहिदा खान, सतबीर पहलवान, भरत सिंह तोंगड इत्यादि मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

1989 से अब तक कई सरकारें आई गई लेकिन कैथल को एक भी गोताखोर नहीं दिया ,प्रशासनिक अधिकारी भी रहे मस्त 

atalhind

पेगासस जासूसी को लोकतंत्र के बदनुमा दाग़ के तौर पर देखता हूं: पत्रकार रूपेश कुमार सिंह

admin

पांच लोगों की हत्या कर युवक ने दी जान, अंबाला के बलाना गाँव में हुई खौफनाक वारदात

atalhind

Leave a Comment

URL