AtalHind
गुरुग्राम

राजस्थान में सपष्ट और संपूर्ण बहुमत की बनेगी कांग्रेस सरकार – पर्ल चौधरी

राजस्थान में सपष्ट और संपूर्ण बहुमत की बनेगी कांग्रेस सरकार – पर्ल चौधरी

कांग्रेस सरकार बनाने में महिलाओं की होगी महत्वपूर्ण भूमिका

राजस्थान, मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के परिणाम चौकाएगे

Advertisement

दो दिसंबर को भाजपा का काउंटडाउन भी हो जाएगा आरंभ

फतह सिंह उजाला
पटौदी 24 नवंबर । राजस्थान में स्पष्ट और संपूर्ण बहुमत की कांग्रेस सरकार बनना तय है । राजस्थान में कांग्रेस सरकार के द्वारा जो भी फायदे जनता जनार्दन से किए गए , वह पूरे किए गए हैं। इतना ही नहीं 36 बिरादरी के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की गई । सरकारी कर्मचारियों के लिए दीर्घकालिक कल्याणकारी योजनाएं बनाई गई है। महिलाओं के आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में भी राजस्थान कांग्रेस सरकार के द्वारा भरपूर कार्य किया गया। राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाने में महिला वर्ग और महिला मतदाताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी । यह बात राजस्थान चुनाव में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की तरफ से कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी निभा रही पटौदी के पूर्व एमएलए स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी की पुत्री कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी ने चुनाव प्रचार समाप्त होने के उपरांत कही है।

Advertisement

उन्होंने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जालौर जिले के आहोर विधानसभा क्षेत्र से महिला उम्मीदवार सरोज चौधरी व अन्य उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार को चरम पर पहुंचते हुए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह बनाया । कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी ने विश्वास पूर्वक कहा राजस्थान में 50 प्रतिशत सीट पर कांग्रेस और कांग्रेस के उम्मीदवारों की जीत होना निश्चित है । अन्य सीटों पर भाजपा और भाजपा उम्मीदवारों को कांग्रेस के उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं । उन्होंने कहा शनिवार को राजस्थान में मतदान होने के पहले ही भाजपा के खेमे में खलबली महसूस की जा सकती है । इसका सीधा-सीधा उदाहरण भाजपा नेताओं के द्वारा जनसभाओं में संबोधन में देखने के लिए मिल रहा है । राजस्थान सहित पांच राज्यों के चुनाव परिणाम भाजपा के लिए चौंकाने वाले ही साबित होंगे ।

उन्होंने कहा 2 दिसंबर को भाजपा के डबल इंजन को बैक गियर पांच राज्यों की जनता लगा देगी। इसके बाद 2024 के चुनाव से पहले ही भाजपा का काउंटडाउन भी शुरू हो जाएगा । उन्होंने कहा कांग्रेस विकास की बात करती है और भाजपा जात-पात की बात करती है । भाजपा के द्वारा जनहित के मुद्दों को नजर अंदाज किया जा रहा है । कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी ने विश्वास जाहिर किया 2024 के चुनाव में देश की जनता भाजपा को विदा कर देगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दुष्यंत का इनेलो पर कटाक्ष जिस पार्टी का कोई एमएलए नहीं उसके बारे में क्या सोचना

admin

मैं आत्महत्या कर रहा हूं,भाई को वीडियो कॉल कर कहा…

atalhind

हरियाणा में रहस्यमय तरीके से मरे मवेशियों का रहस्य भी हुआ दफन

admin

Leave a Comment

URL