AtalHind
टॉप न्यूज़भिवानीहरियाणा

हांसी साइबर सेल में तैनात हेड कांस्टेबल ने दो भाइयों समेत 3 को गोली मारी, बाद में खुद भी कर ली आत्महत्या

हांसी साइबर सेल में तैनात हेड कांस्टेबल ने दो भाइयों समेत 3 को गोली मारी, बाद में खुद भी कर ली आत्महत्या
हांसी(atal hind)हरियाणा (Haryana) के भिवानी (Bhiwani) जिले में एक सनसनीखेज वारदात की घटना सामने आई है. जहां ढाणी किरावड़ में शनिवार देर रात एक पुलिसकर्मी ने सुसाइड कर ली. गौरतलब है कि इससे पहले पुलिसकर्मी ने अपने दो भाइयों सहित 3 परिवार वालों को भी गोली मारी है. पुलिस के मुताबिक घायलों को हिसार में स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक आरोपी हांसी में साइबर सैल में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर पोस्टेड था. पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

दरअसल ये घटना भिवानी जिले की है. जहां पुलिस अधिकारी ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र शनिवार देर रात लगभग 9 बजे ढाणी किरावड़ में स्थित अपने घर पहुंचा और वहां पर उसने अपने भाई महाबीर और जयबीर के अलावा महाबीर के बेटे राजेश को भी गोली मार दी. इस दौरान गोली की आवाज सुनकर गांव वाले इकट्ठे हो गए. ऐसे में आरोपी रविंद्र वहां से बाइक लेकर फरार हो गया. इस मामले की सूचना परिवार वालों ने नजदीकी पुलिस थाने में दी. तो मौके पर एसपी और बवानीखेड़ा थाना के इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. हालांकि पुलिस ने परिवार वालों के बयाना के आधार पर आरोपी हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र की तलाश शुरू कर दी है.
घायलों के कराया गया हॉस्पिटल में एडमिट
इस घटना के कुछ देर बाद पुलिस टीम को बलियाली जमालपुर रोड पर एक शख्स की शव मृत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली. पुलिस के मुताबिक उसके सर से खून बह रहा था. पास में ही उसकी बाइक पड़ी थी. उधर, स्थानीय गांव वालों और परिवार वालों ने महाबीर, राजेश और जयबीर को हिसार के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस दौरान बवानीखेड़ा थाना के इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल इस गोलीकांड के कारणों का पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र ने पहले तीनों लोगों को गोली मारी और बाद में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. वहीं, मृतक के परिवार वाले सतवीर सिंह ने बताया कि वारदातस्थल पर जिस तरह के हालात पाए गए थे. उससे देखकर कयास लगाए जा रहे है कि ये सुसाइड़ नहीं बल्कि उसकी गोली मारकर मर्डर किया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हरियाणा के पटौदी में सौतेले बाप ने दो वर्ष की मासूम से किया दुष्कर्म

atalhind

2013 की मुठभेड़ में मारे गए नक्सली नहीं, निहत्थे आदिवासी थे-जांच रिपोर्ट

admin

हरियाणा  बदमाशों का राज ,पैसे भी तू लगाएगा,ठेके भी तू लेगा और हमारा होगा 50 प्रतिशत हिस्सा समझा  बदमाशों की दबंगई

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL