AtalHind
कुरुक्षेत्र (Kurukshetra)टॉप न्यूज़राजनीतिहरियाणा

केजरीवाल की ललकार सीधा-साधा छोरा हूं,राजनीति करनी नहीं आती,हरियाणा के किसानों को बधाई एक साल तक सिंघू बार्डर पर जमे रहे अहंकारी सरकार को झुकाया 

केजरीवाल की ललकार सीधा-साधा छोरा हूं,राजनीति करनी नहीं आती,हरियाणा के किसानों को बधाई एक
साल तक सिंघू बार्डर पर जमे रहे अहंकारी सरकार को झुकाया
केजरीवाल का भाजपा को चैलेंज : 2024 का चुनाव खट्टर के नेतृत्व में लड़कर दिखाएं
Advertisement

कुरुक्षेत्र(ATAL HIND ) आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे सबसे अच्छा तब लगता है जब मुझे लोग हरियाणा का लाल बोलते हैं। हरियाणा मेरी जन्मभूमि है।
जन्मभूमि का कर्जा आदमी 7 जन्मों तक नहीं चुका सकता। वे ब्रह्मसरोवर के मेला ग्राउंड में अब बदलेगा हरियाणा रैली में मौजूद हजारों लोगों को संबोधित कर रहे थे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुरुक्षेत्र की भूमि पर तूफान आया था यह तूफान पंजाब से आया था। अब बड़ा तूफान आने वाला है। जब ऊपर वाला अपनी झाडू चलाता है तो तूफान ही आता है। ऊपर वाले ने झाडू चलानी शुरू कर दी है। तूफान से घबराने की जरूरत नही है। यह शुभ लक्षण है।
वहीं उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनाव में पूरी ताकत झोंक दो। इन सारी पार्टी को उखाड़ फेंकों। एक मौका दो नगर निगम को भी साफ करेंगे झाडू से। इसके बाद 2024 में हरियाणा को भी साफ करेंगे झाडू से। उन्होंने भाजपा को चैलेंज किया कि हिम्मत है तो 2024 का चुनाव खट्टर के नेतृत्व में लड़कर दिखाएं।
केजरीवाल ने कहा कि मैं हरियाणा के किसानों को बधाई देता हूं कि हरियाणा व पंजाब के किसानों ने मिलकर अहंकारी सरकार को झुका दिया। एक साल तक आंदोलन किया। 36 बिरादरियों के लोग एक साल तक सिंघू बार्डर पर जमे रहे। अंत में सरकार को तीनों कानून वापस लेने पड़े।
इनको घमंड हो गया था कि इनके सामने किसी की नही चलेगी। त्रेतायुग में भगवान राम ने रावण का घमंड तोड़ा था, द्वापर युग में भगवान कृष्ण ने कंस का घमंड तोड़ा था और अब कलयुग में किसानों ने भाजपा सरकार का घमंड तोड़ा है।
Advertisement
इस अवसर पर राज्यसभा प्रभारी सुशील गुप्ता, अशोक तंवर, निर्मल चौधरी, प्रवीण चौधरी, विशाल खुब्बड, चित्रा सरवारा आदि मौजूद रहे।
दिल्ली में 12 लाख नौकरियां दी
केजरीवाल ने कहा कि 7 साल में हरियाणा की भाजपा सरकार ने कितनी नौकरियां दी। दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने 12 लाख नौकरियां दी जिसका डाटा वेबसाइट पर उपलब्ध है।
अगले 5 साल में 20 लाख युवाओं को नौकरी देने का प्लॉन है। केजरीवाल ने कहा कि पेपर भर्ती को लेकर भाजपा सरकार का नाम गिनीज बुक में दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पेपर नही करवा सकते, सरकार क्या चलाएंगे।
मैं सीधा-साधा छोरा हूं,राजनीति करनी नहीं आती-केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि मुझे राजनीति करनी नहीं आती। मैं सीधा-साधा छोरा हूं। मैने काम करना आवां, मेरते जितना चाहे काम करवा लो। दिल्ली में हमने सरकारी स्कूल ठीक कर दिए।
दिल्ली के स्कूल शानदार कर दिए। दिल्ली के सरकारी स्कूलों मे गरीबों के बच्चे पढ़ते है। पहले दिल्ली के सरकारी स्कूलों का बुरा हाल था, जैसे हरियाणा के सरकारी स्कूलों का हाल है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में 7 सालों के अंदर दिल्ली के सरकारी स्कूल इतने शानदार कर दिए कि इस बार सरकारी स्कूलों के नतीजे 99.7 प्रतिशत आए है।
भारत के 70 सालों के इतिहास में सरकारी स्कूलों के नतीजे ऐसे नही आए। इस बार दिल्ली में चार लाख बच्चों ने सरकारी स्कूल में दाखिला लिया। केजरीवाल ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी दिल्ली में केजरीवाल मॉडल से बने स्कूलों को देखने के लिए पहुंची।
हरियाणा की भाजपा सरकार बताए कि उनके स्कूलों को देखने आजतक कौन आया? अमेरिका तो छोड़ो, खुद के लोग भी यहां के स्कूल देखना पसंद नहीं करते। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे इंजीनियर बन रहे है। उत्तम नगर में रहने वाला युवक शुभम का आईआईटी में 215वां रैंक आया।
शुभम के पिता एक कंपनी मेंचौकीदार है। शुभम का आईआईटी में कप्यूटर इंजीनियर में दाखिला हुआ। इस बार दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले 400 बच्चों का बड़े-बड़े इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला हुआ है।
दिल्ली में प्राइवेट स्कूलों की फीस 7 सालों में बढ़ने नही दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते है। एक मौका दे दे हरियाणा के सरकारी स्कूल भी बदल दूंगा।
Advertisement
Advertisement

Related posts

कैथल के डॉक्टर नीलम कक्कड़ और डॉक्टर बीबी कक्कड़ के खिलाफ 18 साल बाद एफआईआर दर्ज करने के आदेश

admin

हर बच्चे को ट्रैक कर उनका स्कूल में दाखिला कराया जाएगा- मनोहर लाल

admin

कौन है  बुजुर्ग  जगदीप धनखड़ जो  भारत का उप राष्ट्रपति बनने जा रहे है !

atalhind

Leave a Comment

URL