AtalHind
करनालटॉप न्यूज़हरियाणा

तरावड़ी बैंक में लगी भंयकर आग, फर्नीचर, ए.सी. समेत काफी सामान जलकर राख

तरावड़ी बैंक में लगी भंयकर आग, फर्नीचर, ए.सी. समेत काफी सामान जलकर राख
Fierce fire broke out in Tarawadi Bank
Fierce fire broke out in Tarawadi Bank
तरावड़ी, 26 नवम्बर (Atal Hind)। तरावड़ी अनाज मंडी स्थित बैंक ऑफ इंडिया में रविवार को अचानक भयंकर आग लग गई। आगजनी की इस घटना में बैंक में रखा फर्नीचर, कंप्यूटर, रजिस्ट्रर व ए.सी. समेत काफी सामान जलकर राख हो गई। आगजनी की इस घटना में लाखों रूपए के नुकसान का अंदेशा लगाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जब अनाज मंडी में काम कर रहे मजदूरों ने बैंक के सामने से धुंआ उठते देखा तो पता चला कि बैंक के अंदर भंयकर आग लगी हुई है। तुरंत मौके पर अनाज मंडी के आढ़तियों की भीड़ जुट गई।
Fierce fire broke out in Tarawadi Bank
Fierce fire broke out in Tarawadi Bank
सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों के साथ-साथ पुलिस अधिकारी और बैंक कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन इससे पहले ही आग बैंक को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले चुकी है। हालांकि बैंक में कैश कैबिन के साथ-साथ रिकार्ड रूम को फायर ब्रिगेड कर्मचारियों की मदद से बचा लिया गया, लेकिन बैंक में रखा अधिकतर सामान आग की भेंट चढ़ गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने दोनो शटर तोड़ने, जिसके बाद आग पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब आग ज्यादा तांडव मचा रही थी तो जे.सी.बी. की मदद से बैंक के पीछे की दीवार को तोड़ा गया, जिसके बाद आग पर काफी देर में काबू पा लिया गया। आगजनी की घटना देखने के बाद मौके पर सैंकड़ों लोगों और आढ़तियों की भीड़ जमा हो गई। बाद में बैंक अधिकारियों ने आग बुझने के बाद अंदर जाकर देखा तो बैंक में रखा पूरा फर्नीचर, रजिस्ट्रर व ए.सी. व मैनेजर रूम समेत काफी सामान जलकर राख हो चुका था, लेकिन रिकार्ड रूम व कैश कैबीन बच गया। बैंक अधिकारी ने बताया कि मौके पर वह पहुंच गए थे, हो सकता है शार्ट शर्किट से आग लगी हो, लेकिन जांच करवाई जाऐगी।
Advertisement

Related posts

 मूर्तिपूजा अधर्म है और दूसरा यह देश की एकता के लिए ख़तरनाक़ है.- दयानंद सरस्वती

editor

हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का चुनाव 18 महीने में करवाएंगे: मनोहर लाल

atalhind

यूएन में भारत की इज्जत इस टिप्पणी से मिट्टी  में मिली ,पत्रकार जो लिखते या कहते हैं उसके लिए उन्हें जेल नहीं भेजा जाना चाहिए- यूएन

atalhind

Leave a Comment

URL