AtalHind
गुरुग्राम (Gurugram)टॉप न्यूज़राजनीतिहरियाणा

दुनिया के  ताकतवर नेता भी नरेंद्र मोदी से ऑटोग्राफ मांगते हैं -मुख्यमंत्री हरियाणा

दुनिया के  ताकतवर नेता भी नरेंद्र मोदी से ऑटोग्राफ मांगते हैं -मुख्यमंत्री हरियाणा
Chief Minister Haryana नायब सैनी के निशाने पर रही कांग्रेस पार्टी और कांग्रेसी नेता
देश को तोड़ने की और कमजोर करने की है इनकी नियत
Advertisement
विपक्ष की न तो नीति न ही नियत सही और न ही नेतृत्व सही
पाटोदी विधायक सत्य प्रकाश के आवास पर पहुंचे सीएम सैनी
दुनिया के  ताकतवर नेता भी नरेंद्र मोदी से ऑटोग्राफ मांगते हैं -मुख्यमंत्री हरियाणा
अटल हिन्द ब्यूरो /फतह सिंह उजाला
Advertisement
मानेसर 6 अप्रैल । मुख्यमंत्री हरियाणा (Chief Minister Haryana)बनने के बाद नायब सिंह सैनी पहली बार पटौदी आगमन पर यहां के विधायक सत्य प्रकाश के अनुरोध पर शुक्रवार देर शाम को उनके आवास मानेसर पहुंचे । मानेसर पहुंचने पर विधायक सत्य प्रकाश और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों के द्वारा कम नायक सैनी का अभिनंदन किया गया।
यहां मौजूद समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भीड़ से गदगद होते हुए सीएम नायब सैनी ने विशेष रूप से कांग्रेस पार्टी और नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा, राहुल गांधी सत्ता में आने का सपना देख रहे हैं। कांग्रेस की नियत देश को तोड़ने और देश को कमजोर करने की है ।
कांग्रेस के पास ने तो कोई नीति है, नहीं कोई नियत है और नहीं इनका नेतृत्व भी सही है। उन्होंने हाल ही में राहुल गांधी के द्वारा निकल गई न्याय यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस ने अपने शासनकाल में न्याय नहीं किया। गरीबों और पिछड़ों के लिए कांग्रेस के द्वारा कुछ नहीं किया गया । सही मायने में 2014 के बाद जब नरेंद्र मोदी पीएम बने तो पीएम मोदी के द्वारा देश और देश की जनता के साथ न्याय किया गया ।
Advertisement
उन्होंने कहा कांग्रेस के शासनकाल में दुश्मन देश, हमारे वीर सैनिक हेमराज की गर्दन काट ले गए। सौरभ कालिया के 28 टुकड़े कर दिए और सत्ता में बैठे लोग देखते रहे । हमारा पायलट अभिनंदन पाकिस्तान चला गया तो 24 घंटे में सुरक्षित लौट भी आया । यह न्याय तो पीएम मोदी के द्वारा किया गया, जिसको पूरे देश और दुनिया ने देखा । कांग्रेसी न्याय की बात करते हैं और दूसरी तरफ जेएनयू में जाकर देश को तोड़ने की बात कहते हैं । शाहीन बाग में रोड जाम करते हैं। भगवान राम को लेकर लंबे समय तक राजनीतिक करते रहे । पीएम नरेंद्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल में भव्य और दिव्य अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बना। वास्तव में न्याय पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है।
एक वोट से अटल सरकार गिरी
देशभर में बने चुनावी माहौल और जारी प्रचार के बीच में सीएम सैनी ने मंच से कहा एक वोट से तो अटल जी की सरकार चली गई थी। 25 मई को मतदान वाले दिन लाइन में खड़े-खड़े रोला पाए जाइयो कमल की वोट देनी है । हरियाणा में एक बार फिर से 10 की 10 सीट कमल का बटन दबाकर जीतनी है । देश और प्रदेश में जितना काम डबल इंजन की सरकार ने कर दिया, उसको देखते हुए कांग्रेस का थैला भी धरा नहीं रहना चाहिए। एक-एक वोट कीमती है और मतदान वाले दिन अधिक से अधिक कमल के फूल पर वोट करने के लिए लोगों को प्रेरित करें।
Advertisement
राव इंद्रजीत को मोदी ने फूल देकर भेजा
गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के पक्ष में प्रचार और मतदान करने का आह्वान करते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा पीएम मोदी ने राव इंद्रजीत सिंह को कमल का फूल देकर भेजा है। वह नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में भी मंत्री हैं । उन्होंने राव इंद्रजीत सिंह को दुनिया के सबसे लोकप्रिय राजनेताओं में से एक राजनेता बताया। पीएम मोदी ऐसे व्यक्तित्व और व्यक्ति हैं, जिन्होंने राजनीति के पटल पर एक अलग ही इतिहास लिखने का काम किया है। सीएम नायब सैनी ने कहां इंडिया नही, घमंडिया गठबंधन है। घमंडिया गठबंधन आकठ भ्रष्टाचार में संलिप्प्त है, इसीलिए सभी नेता एकजुट हुए हैं । इतना ही नहीं यह सभी मिलकर घमंडियां गठबंधन के नेता पीएम मोदी को बदनाम करने की कोशिश भी कर रहे हैं।
पहली सरकार जो गरीब को तलाश रही
Advertisement
हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सीएम सैनी ने कहा देश में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पहली ऐसी सरकार है जो की गांव-गांव जाकर गरीबों को तलाश रही है और सरकार की योजनाओं का लाभ दिला रही है । उन्होंने कांग्रेस को लपेटते हुए कहा पहले चुनाव आता था, तो नारे लगाते थे गरीबी हटाएंगे ? 2014 से पहले गरीब अपना वोट देकर सरकार को तलाश करता था । वोट लेकर गरीबों का शोषण किया जाता रहा, सरकार कहीं दिखाई नहीं देती थी। 2014 के बाद गरीबों को समर्पित मोदी की सरकार बनी। आज सरकार गांव-गांव, मोहल्ले मोहल्ले, शहर जाकर गरीबों को तलाश रही है और सरकारी योजनाओं का लाभ भी दे रही है।
पीएम नरेंद्र मोदी की सोच देश आगे बढ़े
सीएम नायब सैनी ने कहा पिछले 1 महीने के दौरान नरेंद्र मोदी दो बार हरियाणा हरियाणा में और वह भी गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र में दो बार आए। उन्होंने एम्स और द्वारका एक्सप्रेसवे जैसी बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी । जिससे कई राज्यों के लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा और सड़क मार्ग से आना-जाना आसान होगा । उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी की एक ही सोच है कि देश निरंतर आगे बढ़े और तरक्की करें । आज हम भारतीयों को गर्व होना चाहिए कि दुनिया का सबसे ताकतवर नेता पीएम मोदी हैं। दुनिया के सबसे ताकतवर कहे जाने वाले देश के नेता भी पीएम मोदी से ऑटोग्राफ मांगते हैं। उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से भारत का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

BJP NEWS-नरेंद्र मोदी सरकार  ने सैनिक स्कूलों का भगवाकरण कर अपने चेहतों को बांटें 62% नए सैनिक स्कूल

editor

आधी रात को सर्विलांस सूची में डाला गया था सीबीआई निदेशक का नंबर, अनिल अंबानी और दासो भी निशाने पर थे

admin

अनिल विज के होते किसी से डरने की जरूरत नहीं, मामले में होगी पूरी कार्रवाई”

atalhind

Leave a Comment

URL