AtalHind
क्राइमगुरुग्रामटॉप न्यूज़दिल्लीहरियाणा

GURUGRAM NEWS-गुरुग्राम पुलिस ने सुलझाई गई ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी

पुलिस के द्वारा सुलझाई गई ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी
32 वर्षीय महिला की हत्या करने वाले आरोपी किया गिरफ्तार
वारदात में प्रयोग की गई बसोली व बेल्ट भी बरामद
करीब 6 महीनों से आरोपी के साथ रह रही थी मृतिका
सब्जी ना बनाने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए  हत्या की
Gurugram police solved the mystery of blind murder
अटल हिन्द ब्यूरो /फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम 16 मार्च । 13 मार्च बुधवार को पुलिस थाना पालम, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना गांव चौमा, गुरुग्राम में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में 01 महिला के शव पड़े होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस थाना पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर एक महिला मृत अवस्था में मिली जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे। पुलिस टीम द्वारा पुलिस की सीन-ऑफ-क्राइम, एफ.एस.एल. व फिन्गरप्रिट की टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरिक्षण किया गया। घटनास्थल पर निर्माणाधीन बिल्डिंग के केयर टेकर ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत दी और उसकी शिकायत पर थाना पालम विहार, गुरुग्राम में हत्या से संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।Gurugram police solved the mystery of blind murder
 जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया नवीन शर्मा सहायक पुलिस आयुक्त पालम विहार, गुरुग्राम के निर्देशानुसार निरीक्षक कर्मजीत सिंह, प्रबन्धक थाना पालम विहार सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ मिलकर अभियोग मृतिका व आरोपी को पहचान करने के हर सम्भव प्रयास किए गए। पुलिस टीम द्वारा किए गए विभिन्न प्रयासों व जुटाई गई जानकरी के परिणामस्वरूप अभियोग में हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान करके शनिवार को सराय काले खां, दिल्ली से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान लल्लन यादव के रूप में हुई।
आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह 06 साल पहले सांप के काट लेने के कारण इसकी पत्नी की मौत हो जाने के बाद यह अपने घर वालों से लड़ाई-झगड़ा करके दिल्ली आ गया था।  करीब 6-7 महीने पहले दिल्ली में इसकी मुलाकात एक कूड़ा चुगने वाली  महिला अंजलि, उम्र करीब 32 वर्ष (उपरोक्त मृतिका) से हुई। इसके बाद यह दोनों साथ पति-पत्नी की तरह साथ में रहने लगे। ये दोनों मजदूरी का काम करते थे। दिनांक 10.03.2024 को आरोपी व अंजली (मृतका) दिल्ली से गुड़गांव आए थे। जहां पर इनको एक व्यक्ति मिला जिसने बताया कि उसे मजदूरों की जरूरत है तो ये दोनों (आरोपी वमृतिका) उस व्यक्ति के साथ उसके निर्माणाधीन मकान गांव चौमा, गुरुग्राम आ गए। रहने के लिए इनके पास कहीं और ठिकाना ना होने के कारण यह उसी निर्माणाधीन मकान में रहने लगे।  12/13. मार्च की रात को इसने शराब पी ली तथा इसके साथ रहने वाली महिला अंजली (मृतिका) से इसने अंडों की सब्जी बनाने के लिए कहा तो अंजली (मृतिका) ने अंडों की सब्जी बनाने से मना कर दिया, जिस बात पर इसने अंजली को बसोली (हाथोडीनुमा औजार) व बेल्ट से पीटा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। उसके बाद यह पुलिस से बचने के लिए वहां से भाग गया, परन्तु पुलिस ने इसको आज दिल्ली से पकड़ लिया।
Advertisement

Related posts

JNU ELECTION-जेएनयू  में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी)की करारी हार

editor

शिक्षा में मामले में भारत अब्बल ,सिर्फ़ आठ प्रतिशत ग्रामीण बच्चे नियमित ऑनलाइन क्लास ले पा रहे हैं: रिपोर्ट,

atalhind

शिनाख्‍त उन लड़कियों की, जिनकी लाशें उन्‍हीं के घर के आंगन में गड़ी हैं

admin

Leave a Comment

URL