AtalHind
टॉप न्यूज़मनोरंजन

Urfi javed: खुद की इज्जत तो बची नहीं अब बहन की भी…’, उर्फी की वजह से

Urfi javed: खुद की इज्जत तो बची नहीं अब बहन की भी…’, उर्फी की वजह से
Urfi javed: खुद की इज्जत तो बची नहीं अब बहन की भी…’, उर्फी की वजह से
Urfi Javed Video: Urfi javed: उर्फी जावेद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है. उनकी ड्रेस में सीधा और उल्टा कटा हुआ दिल नजर आ रहा है. उनकी बहन भी उनके साथ में नजर आ रही है. उन्होंने अपनी बहन के साथ कर दी ऐसी हरकत लोग देखकर हो गए हैरान.
Advertisement
उर्फी जावेद इस वक्त इंडिया की टॉप सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं हुई हैं। उनका हर दिन कोई न कोई नया कारनामा देखने को मिलता रहता है। ऐसे में उर्फी हर दिन लोगों को अपना नया और अनोखा फैशन सेंस दिखाती रहती हैं। वो कब किस चीज से अपने लिया ड्रेस बना लें ये किसी को पता नहीं।
कई बार तो उर्फी कैमरे के सामने टॉपलेस भी हो चुकी हैं। लेकिन इसी बीच उर्फी ने मीडिया के सामने ही अपनी बहन के साथ ऐसी हरकत कर दी कि लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका वीडियो ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
Advertisement

 

 

उर्फी ने मीडिया के सामने ही बहन को किया शर्मसार
उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद के लुक की बात करें तो उन्होंने कोट पैंट के साथ अंदर बेल्ट स्टाइल ब्रालेट पहना है। साथ ही डॉली ने अपने बालों को ओपन रखा है। लेकिन इसी दौरान उर्फी की एक हरकत पर उनकी बहन को भरे इवेंट में सबके सामने शर्मसार होना पड़ा। दरअसल, डॉली आराम से पैपराजी के सामने पोज दे रही थीं कि तभी उर्फी ने अपनी बहन का कोट फ्रंट से खींच दिया। इसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो गईं। डॉली को उर्फी की इस हरकत का जरा भी अंदाजा नहीं था। ये बाद उनके फेस एक्सप्रेशन से साफ पता चल रहा है।
बोल्डनेस की सारी हदें पार
उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में हमेशा ही तरह ही उर्फी अपने फैशन का जलवा बिखेरती दिख रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी छोटी बहन डॉली जावेद भी हैं। लुक की बात करें तो उर्फी ने ब्लैक कलर का आउफिट कैरी किया है, जिसमें एक सीधा और एक उल्टा दिल के शेप का कट नजर आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए हाई बन बनाया है। साथ ही उर्फी ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी की है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

Arvind केजरीवाल खेलेंगे हरियाणा में आर और पार का खेल, एक तीर से साधेंगे दो निशाने

atalhind

मनोहर लाल खट्टर साहब ये हरयाणा है और आपको झटका देने वाली ये (जनता )महापंचायत भी हरयाणा की है

admin

शीर्ष अदालत ने कहा कि वह प्रेस की स्वतंत्रता को कुचलना नहीं चाहती है.द वायर को अंतरिम सुरक्षा प्रदान की

admin

Leave a Comment

URL