AtalHind
कैथलक्राइमटॉप न्यूज़

KAITHAL NEWS-न्यूड वीडियो कॉल करके ब्लेकमेल करके लाखो रुपए ठगी मामले में आरोपी गिरफ्तार

न्यूड वीडियो कॉल करके ब्लेकमेल करके लाखो रुपए ठगी मामले में आरोपी गिरफ्तार
Accused arrested for cheating lakhs of rupees by blackmailing by making nude video calls
KAITHAL, 26 फरवरी ( अटल हिन्द ब्यूरो )
जहां पर साइबर अपराधो बारे पुलिस द्वारा एसपी उपासना के निर्देशानुसार आमजन को लगातार जागरूक किया जा रहा है। वहीं पर पुलिस द्वारा साइबर अपराधियों की धरपकड़ भी जारी है। न्यूड वीडियो कॉल करके ब्लेकमेल करके लाखो रुपए ठगी मामले की जांच थाना साइबर क्राइम प्रभारी इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम द्वारा करते हुए आरोपी राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव सहसन निवासी मोहबत को नियमानुसार गिरफ्तार कर लिया गया।Accused arrested for cheating lakhs of rupees by blackmailing by making nude video calls
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कैथल की एक कालोनी निवासी व्यक्ति की शिकायत अनुसार 22 मार्च 2023 को उसके पास व्हाट्सएप पर एक अनजान वीडियो कॉल आई। उसने कॉल रिसीव की तो उसमें एक युवती नग्नावस्था में थी। उस युवती ने उसे भी कपड़े उतारने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।
बाद में राहुल नाम के व्यक्ति ने उसके पास फोन किया कि जिस युवती ने उसके साथ नग्न होकर वीडियो कॉल की थी, वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उसके चलते युवती ने आत्महत्या कर ली है।
उसने शिकायतकर्ता को भी एक क्लिप भेजी व कहा कि उसके खिलाफ शिकायत दे दी है। अगर एफआईआर रद्द करवानी है तो रुपये देने होंगे। वीडियो कटवाने और शिकायत रोकने के नाम पर आरोपियों ने उससे 13 लाख 47 हजार 499 रुपये ठग लिए। जिस बारे थाना साइबर क्राइम में मामला दर्ज किया गया था।
प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी इससे पूर्व किसी अन्य मामले में मुंबई जेल में बंद था। जिसकी उक्त मामले में गिरफ्तारी के लिए माननीय न्यायालय की मार्फत प्रोडक्शन वारंट जारी करवाए गए थे। आरोपी को 20 फरवरी को नियमानुसार गिरफ्तार करके न्यायालय से आरोपी का 6 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। रिमांड अवधि दौरान आरोपी के कब्जे से 20 हजार रुपये नकदी बरामद की गई। सोमवार को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
Advertisement

Related posts

गुजरात का सियासी फेरबदल क्या भाजपा की चुनाव-पूर्व असुरक्षा का सूचक है

atalhind

RAM RAHIM-डेरा-प्रेमी  वोट बैंक के चलते राम रहीम को बार बार पैरोल और फरलो: सज़ा बदल गई मजे में !

editor

electoral bonds-एसबीआई ने समय सीमा रहते नहीं दिया  चुनावी बॉन्ड का  विवरण -चुनाव आयोग ने चुप्पी साधी

editor

Leave a Comment

URL