AtalHind
करनालटॉप न्यूज़राष्ट्रीयहरियाणा

हरियाणाः3 लड़को की दर्दनाक मौत,3 माताओं की गोद एक साथ उजड़ी,

हरियाणाः3 लड़को की दर्दनाक मौत,3 माताओं की गोद एक साथ उजड़ी,
3 लड़को की दर्दनाक मौत, ट्रक की चपेट में आई बाइक, गांव बांसा में चले चा+कू अस्पताल जाते गई तीनों की जान , करनाल असंध रोड पर भयानक हादसा
हरियाणाः3 लड़को की दर्दनाक मौत,3 माताओं की गोद एक साथ उजड़ी,
करनाल(अटल हिन्द ब्यूरो )
vehicle accident हरियाणा के करनाल में असंध रोड पर स्तिथ बांसा गांव में उस वक्त मातम पसर गया, जब गांव में खबर पहुंची कि बाइक सवार वीरेंद्र, अजय और सुमित की सड़क हादसे में मौत हो गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दरअसल, शाम के समय बांसा गांव में अजय की कुछ युव
कों के साथ बहस हो गई थी. बहस काफी बढ़ गई, जिसके बाद अजय के ऊपर चाकू से हमला हुआ और अजय घायल हो गया. इस बात की सूचना जैसे ही अजय के दोस्त और रिश्ते में लगते हम उम्र चचेरे भाइयों को पता चली तो उसे बाइक पर बैठाकर वो गांव से करनाल में इलाज के लिए लाने लगे. जैसे ही वो गांव से करनाल असंध स्टेट हाईवे पर चढ़े हैं तो सामने से आ रहे ट्रक में उनकी बाइक भिड़ गई.
इस हादसे में अजय, वीरेंद्र, सुमित तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. आस पास के लोग शव को करनाल के पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचाया. इस घटना की जैसे ही इस बात की सूचना गांव में पहुंची तो पूरे गांव में मातम पसर गया. तीनों दोस्त थे और आपस में चचेरे भाई भी लगते थे. तीनों की उम्र 20 से 22 साल बताई जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस ने मौके का भी जायजा लिया और उसके बाद पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंची.
गौरतलब है कि तीनों के सपने थे कि कोई काम कर रहा था तो किसी ने काम धंधा शुरू करना था, ताकि परिवार की मदद हो सके. लेकिन एक हादसा बांसा गांव को हमेशा का गम दे गया. 3 माताओं 3 बेटे, जिनकी एक सड़क हादसे में जान चली गई. प्रशासन लगातार अपील करता है ट्रैफिक नियमों का पालन करके अपना साधन चलाएं.
Advertisement

Related posts

भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में खलबली मच गई थी 

admin

मृतकों को नदियों में बहाने का चलन रहा है

admin

कैथल की निगरानी तो कैमरो कर लेंगे ,कैथल पुलिस की निगरानी कौन करेगा साहब

atalhind

Leave a Comment

URL