AtalHind
कैथल

अपराधियों में मचा हड़कंप

 हरियाणा में अपराध नियंत्रण हेतु चलाए गए ऑपरेशन आक्रमण को जिला कैथल पुलिस ने किया सार्थक साबित

ऑपरेशन के तहत की गई बड़ी कार्यवाही, अपराधियों में मचा हड़कंप

कैथल, 11 दिसंबर  (ATAL HIND ) पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 दिसंबर को सुबह 5 बजे से माननीय पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार समस्त हरियाणा में अपराध नियंत्रण हेतु शाम के 5 बजे तक ऑपरेशन आक्रमण चलाया गया। जिसके तहत जिला कैथल पुलिस ने एसपी उपासना के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में अथक प्रयास करते हुए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करते हुए आपराधिक मामलों में संलिप्त रहे 58 आरोपियों को धर दबोचने में सफलता हासिल की है।

पुलिस पीआरओ ने बताया कि ऑपरेशन आक्रमण के तहत चले विशेष अभियान मे एसपी उपासना के निर्देश पर सभी अपराध जांच शाखा एवं थाना व चौकी स्तर पर कुल 51 टीमों का गठन किया गया। जिसमें 215 पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने विभिन्न जगहों पर रेड कर अपराधियों पर कड़ा प्रहार करते हुए अलग अलग शीर्षक के 38 मामले दर्ज किए गए। जिनमें आबकारी अधिनियम के 31 मामलो में 31 आरोपी काबू करके 354 बोतल देसी व 134.5 बोतल हथकढी शराब तथा 1250 लीटर लाहण बरामद किया गया है। इस अभियान के तहत पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर भी आक्रमण बोलते हुए 4 मामलों में आरोपियों को काबु करके उनके कब्जे से 15 किलोग्राम डोडा पोस्त, 900 ग्राम गांजा, 525 ग्राम चूरा पोस्त तथा 150 ग्राम अफीम बरामद किया गया। इसके अतिरिक्त अभियान दौरान 6 उद्घोषित अपराधियों को भी काबू किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा पुलिस द्वारा सट्टा खाईवाली के 3 मामलो में 3 आरोपियों को काबु करके 7620 रुपये सट्टा राशि बरामद की गई तथा बाइक चोरी मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करके 4 चोरीशुदा बाइक बरामद की गई। इस मौके पर एसपी उपासना ने कहा कि पुलिस का नारा सेवा सुरक्षा सहयोग है जो पुलिस आमजन की जान माल की सुरक्षा को बरकरार रखते हुए अलग अलग तरह के अभियान चला कर अपराध व अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को सार्थक कर रही है। एसपी ने आमजन से भी किसी भी प्रकार की आपराधिक सूचना व शरारती तत्व बारे सूचना देने बारे अपील की है। एसपी ने सख्त लहजे में कहा कि अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा और जिले में अपराध बिल्कुल भी पनपने नहीं दिया जाएगा।

Advertisement

Related posts

कैथल में नहीं खुलेंगे  स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सैंटर, आईटीआई, लाईबे्ररी और ट्रेनिंग इस्टीट्यूट 

admin

KAITHAL NEWS-कैथल जिला के रहने वाले सात 7 युवा बुरे फंसे, एक के पैर में लगी गोली

editor

कैथल प्रशासन बताएगा क्या खबर दिखानी है क्या नहीं ,जनहित  में है या  नहीं ,सोशल मीडिया ,न्यूज पोर्टल पर भी खबर दिखाने ,चलाने पर पाबंदी 

atalhind

Leave a Comment

URL