AtalHind
कुरुक्षेत्र (Kurukshetra)

जन आक्रोश रैली में उमडी भीड करेगी सत्ता परिवर्तन का आगाज : मेवा सिंह

जन आक्रोश रैली में उमडी भीड करेगी सत्ता परिवर्तन का आगाज : मेवा सिंह

 

बाबैन, 5 दिसम्बर (सुरेश अरोड़ा):

Advertisement

 

लाडवा अनाजमंडी में 31 दिसम्बर को आयोजित जन आक्रोश रैली एक रिकार्डतोड रैली होगी और इस रैली को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयमान मुख्य रूप से संबोधित करेंगे ।

उपरोक्त शब्द विधायक मेवा सिंह ने गांव बिंट, भगवानपुर, कसीथल व रामपूरा का दौरा कर ग्रामिणों को रैली में पहुंचने का न्योता देने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे।

Advertisement
गांव कसीथल में मंचासीन विधायक मेवा सिंह व उपस्थित।
गांव कसीथल में मंचासीन विधायक मेवा सिंह व उपस्थित।

उन्होंने कहा कि इस रैली को लेकर हल्के के कार्यकत्र्ताओं व जनता में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है और इस रैली में उमडी भीड सत्ता परिवर्तन का आगाज करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से हर वर्ग दुखी हो चुका है और प्रदेश की जनता बदलाव का मन बना चुकी है और आने वाले 2024 के चुनावों जनता सता परिवर्तन करने कर काम करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पर बुढ़ापा पेंशन 6000 रुपये प्रति माह की जाएगी और गैस ङ्क्षसलेंडर 500 रूपए में दिया जाएगा इसके साथ ही अनेक कलयाणकारी योजनाऐं भी लागु की जाऐंगी।

Advertisement

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता जयपाल पांचाल, पूर्व प्रधान राकेश अग्रवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजीव भूखडी, रामपाल सैनी, प्रिंस घिसरपडी, धर्मपाल भाटिया, जसमेर कसीथल, प्रवीन सिंगला ,संजीव चोपडा, धनपत शर्मा, मुकेश शर्मा भगवानपुर, हरबंस कसीथल व अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

Babain News- गजलाना में बीती रात्रि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जगदीश सिंह के घर के बाहर हवाई फायर करने से परिवार में दहशत का माहौल

editor

चांदी की जरी के जामवानी लहंगे को तैयार करने में लगा 5 साल लंबा समय

editor

कन्याओं के कल्याण के निमित्त बने प्रजापिता ब्रह्मा बाबा

editor

Leave a Comment

URL